Employees protested in Raipur demanding regularization

नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश के 1 लाख 80 हजार कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, अनिश्चितकालीन आंदोलन की दी चेतावनी

नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदेश के 1 लाख 80 हजार कर्मचारियों ने खोला मोर्चाः Employees protested in Raipur demanding regularization

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 3, 2022/11:33 pm IST

रायपुरः Employees protested in Raipur छत्तीसगढ़ के लाखों उन कर्मचारियों का सब्र का बांध टूट रहा है, जो सालों से नियमित यानि रेग्युलर होने की उम्मीद पाले बैठे हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार के 48 विभागों के 460 कार्यालयों में काम करने वाले करीब 1 लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारी आज सामूहिक हड़ताल पर थें। नियमितीकरण की मांग को लेकर सभी कर्मचारियों ने सामूहिक अवकाश लिया और राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ के बैनर तले उनका आंदोलन और विरोध प्रदर्शन हुआ।

Read more :  मस्जिद… अंतहीन ‘जिद’, मोहन भागवत का बयान.. थमेगा घमासान! क्या सोचते हैं हिंदू-मुस्लमान 

Employees protested in Raipur कर्मचारी महासंघ ने साफ किया है कि आज 1 दिन के आंदोलन के बाद भी सरकार उनकी मांगों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो एक सितंबर से प्रदेश भर के तमाम अनियमित कर्मचारी अनिश्चितकालीन आंदोलन पर चले जाएंगे।

Read more : पूर्व सांसद को दी जाएगी मृत्युदंड की सजा, यहां के सरकार ने सुनाया फैसला… 

एक तरफ अनियमित कर्मचारी भूपेश सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों के हित में सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है । CM भूपेश ने नवीन अंशदायी पेंशन योजना के तहत NSDL को दी गई 17 हजार 240 करोड़ रुपए की राशि छत्तीसगढ़ सरकार को वापस करने का आग्रह किया है ।

Read more : JNU के वन क्षेत्र में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, सड़ी-गली हालत में मिला शव