fire in two hundred quintals of paddy crop

बदमाशों ने खलिहान में लगाई आग, दो सौ क्विंटल से ज्यादा फसल जलकर हुई खाक

fire in paddy crop : बीती रात कुनकुरी थाना क्षेत्र का ढ़ोलचुंवा गांव मे बदमाशों ने एक बड़े खलिहान में आग लगाकर 6 किसानों की धान फसल को खाक कर

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 02:01 PM IST, Published Date : December 12, 2022/2:01 pm IST

पत्थलगांव : fire in paddy crop : बीती रात कुनकुरी थाना क्षेत्र का ढ़ोलचुंवा गांव मे बदमाशों ने एक बड़े खलिहान में आग लगाकर 6 किसानों की धान फसल को खाक कर दिया। इस आगजनी की घटना में किसानों को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : छह पत्नियां और 54 बच्चों के पिता का निधन, बिलख रहा 22 बेटे 20 बेटियों सहित 150 लोगों का परिवार 

पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

fire in paddy crop : पीड़ित किसानों का शक के आधार पर पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। इन बदमाशों ने शराब के नशे में इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने दोनों बदमाशों के विरुद्ध आगजनी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किसानों के खलिहान मे लगी आग को सुबह तक बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन लाखों की फसल अब राख में बदल गई है।

यह भी पढ़ें : तेजस्वी प्रकाश ने लिया ब्रेकअप करने का फैसला, वीडियो शेयर कर सुनाया अपना दुखड़ा 

करीब दो सौ क्विंटल से अधिक फसल जलकर खाक

fire in paddy crop : इस बड़ी आगजनी की सूचना मिलते ही कुनकुरी थाना थाना पुलिस की टीम ढोलचुँवा गांव पहुंच गई। यंहा मौके पर राजस्व विभाग के अमले ने लगभग दो सौ क्विंटल से अधिक धान फसल का नुकसान होने का आंकलन किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers