Amarjeet Bhagat Health

Amarjeet Bhagat Health: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम पहुंची उनके निवास, आईटी की टीम भी मौजूद

Amarjeet Bhagat Health: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम पहुंची उनके निवास, आईटी की टीम भी मौजूद

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 10:59 AM IST, Published Date : January 31, 2024/10:07 am IST

रायपुर: Amarjeet Bhagat Health प्रदेश से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत की तबियत बिगड़ गई है। सूचना के बाद डॉक्टरों की टीमप पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पहुंचे। जहां उनका इलाज जारी है।

Read More: Today News LIVE Update 31 January: आज से संसद का बजट सत्र शुरू, 1 फरवरी को पेश होगा लेखा-जोखा 

Amarjeet Bhagat Health आपको बता दें कि आज ही आयकर विभाग की टीम ने पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर स्थित केना बांध इलाके स्थित और रायपुर विधायक कालोनी स्थित पूर्वमंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी की दबिश दी है और लगातार पूछताछ कर रही है। इसी दौरान पूर्व मंत्री अमरजीत भगत की तबीयत अचानक बिगड़ गई।

Read More: MPESB Results: संयुक्त भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर चेक करें अपना परिणाम 

2 सदस्यीय टीम एसबीआई बैंक हुई रवाना

बता दें कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर छापा मारने के बाद कई दस्तावेज की जांच की। जिसके बाद अब टीम बैंक खाता की जानकारी लेकर एसबीई बैंक के लिए रवाना हो गए हैं। गौरतलब है कि टीम कल रात से ही रवाना कर दी गई थी। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के आईटी टीम की संयुक्त कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि 10 से अधिक अधिकारी कर्मचारी पहुंचे और घर के बाहर भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp