Gariaband News

Gariaband News: कलेक्टर के कड़े तेवर, निरीक्षण में खामियां मिलने पर अधिकारियों को लगाई फटकार

Gariaband News: तौल में गड़बड़ी और धान में नमी मिलने के कारण कलेक्टर ने अव्यवस्थाओं पर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : January 10, 2024/9:42 pm IST

Gariaband News: फारूक मेमन\गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से कलेक्टर के औचक निरीक्षण को लेकर खबर आई है कि कलेक्टर ने मरोदा धान खरीदी केंद्र का औचक निरीक्षण किया, जिसके बाद तौल में गड़बड़ी और धान में नमी मिलने के कारण कलेक्टर ने अव्यवस्थाओं पर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।

Read more: Gariaband News: तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस जारी, जिलाधीश ने 3 दिन में मांगा जवाब 

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक कलेक्टर दीपक कुमार अग्रवाल ने समर्थन मूल्य पर जारी धान खरीदी का निरीक्षण करने धान खरीदी केन्द्र मरौदा पहुंचे। केन्द्र में जारी धान खरीदी की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए मौके पर मौजूद अधिकारी-कर्मचारियों से किसानों से सुचारू तरीके से धान खरीदी की सुविधाओं का भी मूल्याकंन किया।

Read more: CBRI Recruitment 2024: टेक्नीकल असिस्टेंट पदों के लिए निकली बंपर भर्ती, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी, बिना देरी के तुरंत करें आवेदन 

Gariaband News: धान खरीदी केन्द्र में उन्होंने नमी मापक यंत्र से धान का नमी मापकर देखा, साथ ही धान की बोरियों में भी हाथ लगाकर नमी आदि की जांच की, साथ ही अपने सामने ही धान तौलाई का अवलोकन किया। कलेक्टर ने मौके पर तौलाई में गड़बड़ी, धान में नमी एवं समिति में सुचारू व्यवस्था नहीं होने पर मौके पर अधिकारी-कर्मचारियों को कड़ी फटकार लगाई।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें