Pendra News: एक दिन में दो खौफनाक घटनाएं, घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग महिला, दूसरी तरफ बीड़ी माचिस मांगने के बहाने दो लोगों ने कर दिया ये बड़ा कांड….

एक दिन में दो खौफनाक घटनाएं, घर में खून से लथपथ मिली बुजुर्ग महिला, दूसरी तरफ बीड़ी माचिस मांगने के बहाने दो लोगों ने कर दिया ये बड़ा कांड.... Two scary incidents in one day

  • Updated On - March 23, 2023 / 11:44 AM IST

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में लूट और चोरी की दो अलग अलग घटनाएं हुई है, जिसमें एक महिला की हालत गंभीर है। यहां एक बुजुर्ग महिला अपने ही घर पर खून से लथपथ अचेत अवस्था में मिली, जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर गौरेला पुलिस अपराध दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Read more: जेल में बंद कैदी की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, जेल प्रशासन पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

पहला मामला गौरेला थाना क्षेत्र के केंवची गांव का है, जहां पर किराने की दुकान चलाने वाली सुशीला ठाकुर घर मे अकेले रहती थीं। बीते दिनों जब दुकान में काम करने वाले हमेशा की तरह पहुंचे तो देखा की सुशीला ठाकुर अपने बिस्तर में अचेत अवस्था खून से लथपथ मे पड़ी हुई थी, जिसके बाद सरपंच और आस पास के मोहल्ले मे रहने वालो ने तत्काल सुशीला को किसी तरह जिला अस्पताल ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद महिला को डॉक्टरों ने अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफ़र कर दिया। डॉक्टरों की माने तो महिला के ऊपर किसी धारदार हथियार से प्राण घातक हमला किया गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं मामले की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस भी मौक़े पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

Read more: शातिर गिरोह का भंडाफोड़… 7 आरोपियों को धर दबोचा, ऐसे देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल घर में घुसकर बुजुर्ग महिला के ऊपर प्राणघातक हमले से केंवची इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं दूसरा मामला पेंड्रा के कोटमीकला चौकी का है जहां परसाकला के पूरन सिंह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था कि दो लोग आये और बीड़ी माचिस मांगने के लिये दरवाजा खुलवाये बाद में और लोग आ गये और तीनों अज्ञात आरोपियों ने महिला के पहने जेवर सहित मोबाईल लूट लिया और घर में नगदी भी खंगाला पर उनको नहीं मिला जिसके बाद 12 हजार के गहने और मोबाईल लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गये जिनकी पुलिस पतासाजी कर रही है। – IBC 24 से शरद अग्रवाल की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें