GPM Crime News: पहले रेप फिर जमकर मारपीट.. आरोपी की माँ ने दिया वारदात में साथ, तालाब में फेंका लेकिन.. | GPM Crime News

GPM Crime News: पहले रेप फिर जमकर मारपीट.. आरोपी की माँ ने दिया वारदात में साथ, तालाब में फेंका लेकिन..

आरोपी युवक और उसकी माँ दोनो मिलकर पीड़िता की जमकर पिटाई की। वही बेहोश होने पर उसे मरा समझकर लेकर पास के गांव के एक तालाब पर फेंक आएं।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 12:24 PM IST, Published Date : January 2, 2024/12:24 pm IST

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई हैं। यहां 16 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ दो दिनों तक दुष्कर्म और मारपीट के जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया हैं। नाबालिग के बेहोश होने पर आरोपी और उसकी माँ के द्वारा उसे गांव से दूर एक तालाब में मरा समझ कर फेंका गया। परिजनों ने लड़की को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर पीड़ित नाबालिग का इलाज जारी है। पूरा मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के गांव का है।

CG Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप्प मामला.. प्रवर्तन निदेशालय ने पेश किया 1800 पन्नों का परिवाद, इन्हे बनाया गया हैं आरोपी

यहां रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग जब अपने पुराने घर से निकल कर दूसरे घर जा रही थी तभी रास्ते मे उसे गांव का ही रहने वाला युवक छोटू ओट्टी मिल गया। वह नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ बाइक में बैठाकर उसे घर छोड़ देने को कहते हुए अपने साथ बाइक में बैठाकर जंगल की ओर ले गया। रास्ते मे पीड़िता ने विरोध भी किया बावजूद आरोपी ने जंगल मे नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मानें तो आरोपी ने उसकी एक नही सुनी और उसको धमकी देते हुए अपने घर ले गया जहां पर दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी युवक और उसकी माँ दोनो मिलकर पीड़िता की जमकर पिटाई की। वही बेहोश होने पर उसे मरा समझकर लेकर पास के गांव के एक तालाब पर फेंक आएं। यहाँ नाबालिग को ग्रामीणों ने अचेत अवस्था मे देखा और उसके परिजनों को सूचना दी जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहाँ पीड़िता का इलाज जारी है।

Kartik Joshi Joshi: दौड़ लगाकर ‘राम के धाम’ पहुंचेगा ये धावक.. अयोध्या पहुँचने 1008 किमी की दूरी करेगा तय

जानकारी के अनुसार पीड़िता की हालत पहले से बेहतर है। वहीं नाबालिग के गुमशुदगी का मामला पेण्ड्रा थाने में दर्ज किया गया था जिसके बाद पीड़िता और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ 376,पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले में प्रताप सिंह ओट्टी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में दुष्कर्मी युवक के माँ को भी आरोपी बनाया गया है जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers