girl living in a live in relationship became pregnant broke her death during treatment

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती हुई प्रेग्नेंट, जानकारी लगते ही छोड़कर भागा बॉयफ्रेंड, इलाज के दौरान तोड़ा दम

crime news : लिव इन रिलेशन में रह रह एक युवती प्रेग्नेंट हो गई। इसकी जानकारी लगते ही आरोपी युवक युवती को अकेला छोड़कर फरार हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 26, 2022/5:01 pm IST

crime news : बिलासपुर। पुलिस प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां पर लिव इन रिलेशन में रह रह एक युवती प्रेग्नेंट हो गई। इसकी जानकारी लगते ही आरोपी युवक युवती को अकेला छोड़कर फरार हो गया। बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बताया जाता है कि दो साल से युवक-युवती लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। मामले में परिजन ने आरोपी युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर ग्वालियर में  16 साल की छात्रा से गैंगरेप कराने का मामला सामने आया है। घटना विश्विधालय थाने क्षेत्र के सिंधिया नगर की बताई जा रही हैं। बताया जाता है कि तीन युवकों ने बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से बारी-बारी से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं नाबालिग के गर्भवती होने पर आरोपियों ने दवा भी खिलाई।

Read more :  कैंसर को खत्म करने विशेषज्ञों ने ढूंढा वायरस, इंसान पर किया गया ट्रायल, सामने आया ये परिणाम 

crime news : दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भी रिश्ता तार-तार हुआ है। नाबालिग बहन से भाई ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया। सबसे बड़ी बात ये है कि इस कार्य में पिता भी सहयोग करता था।

Read more :  इन इलाकों में बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, इस वजह से यहां के प्रशासन ने लिया फैसला 

मां को घटना की जानकारी देने के बाद पीड़िता थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबध्द कर जांच कर रही है। मामला पद्मनाभपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का बताया जा रहा है।