Internet service will be closed in these areas due to stone pelting on security forces

इन इलाकों में बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, इस वजह से यहां के प्रशासन ने लिया फैसला

इन इलाकों में बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, इस वजह से यहां के प्रशासन ने लिया फैसलाः Internet service will be closed in these areas due to stone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 25, 2022/6:45 pm IST

नई दिल्लीः Internet service will be close दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को टेरर फंडिंग केस में कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने उन्हें टेरर फंडिग मामले का दोषी मानते हुए पटियाला हाउस कोर्ट स्थित एनआईए की विशेष अदालत ने सजा का ऐलान किया। इससे पहले श्रीनगर के मैसूमा इलाके में यासीन मलिक समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। यासीन के समर्थकों ने सुरक्षाबलों पर पथराव कर दिया है।

Read more :  यासीन मलिक को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, टेरर फंडिंग के कई केस थे दर्ज 

Internet service will be close इसके बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभालते हुए तत्काल मोर्चा संभाला और भीड़ पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले दागने शुरू कर दिए हैं। इधर, प्रशासन ने श्रीनगर में तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। पथराव की घटना के बाद शहर भी बंद हो गया है। लोग विरोध- प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर आए हैं।

Read more : शिवसेना से राजयसभा उम्मीदवार होंगे संजय राउत और संजय पवार, गुरूवार को दाखिल करेंगे नामांकन 

यासीन मलिक टेरर फंडिंग मामले में दोषी

जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के प्रमुख यासीन मलिक ने टेरर फंडिंग एक मामले अपना गुनाह कबूल कर लिया था। स्पेशल जज प्रवीण सिंह ने 19 मई को यासीन मलिक को दोषी करार दिया था और एनआईए को उसकी वित्तीय स्थिति का आकलन करने को कहा था, ताकि उस पर लगाये जा सकने वाले जुर्माने को निर्धारित किया जा सके। मलिक को अधिकतम सजा के तौर पर फांसी, जबकि न्यूनतम सजा के तौर पर उम्र कैद सुनाई जा सकती है।