पति, सास और सौतन को महिला ने जिंदा जलाया, खुद भी झुलसी, दो की दर्दनाक मौत |

पति, सास और सौतन को महिला ने जिंदा जलाया, खुद भी झुलसी, दो की दर्दनाक मौत

Crime news : इस खौफनाक वारदात में दो की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि पति व सास गंभीर रूप से झुलस गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 15, 2022/1:55 pm IST

दरभंगा। two Woman Burn Alive  :  बिहार के दरभंगा में दो सौतन के बीच हुए विवाद में पूरा परिवार तबाह हो गया। दरअसल पति की दूसरी शादी को लेकर नाराज विवाहिता ने परिवार के चार लोगों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस खौफनाक वारदात में दो की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि पति व सास गंभीर रूप से झुलस गई।

यह भी पढ़ें:  मिलेगी गर्मी से राहत! इन राज्यों में बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी और बारिश की संभावना

two Woman Burn Alive  : दरभंगा जिले के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले का यह पूरा मामला है। जानकारी के अनुसार शेखपुरा मोहल्ला निवासी प्लम्बर मिस्त्री खुर्शीद आलम ने 10 साल पहले गांव में ही बीबी परवीन से शादी की थी। संतान नहीं होने पर दो साल पहले खुर्शीद ने पड़ोस के गांव में रोशनी खातून से दूसरी शादी की।

पुलिस ने बताया कि पहली पत्नी बीबी परवीन दूसरी शादी का विरोध कर रही थी। बावजूद पति ने शादी कर ली। इसे लेकर खूब विवाद भी हुआ। आखिरकार शनिवार की सुबह बीबी परवीन ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। बीबी परवीन ने सौतन समेत पति और सास के उपर पेट्रोल छीड़कर आग लगा दी। और खुद भी झुलस गई।

यह भी पढ़ें: कीव के बाद अब खारकीव में जंग हारा रूस ! पुतिन के सैनिकों की वापसी, यूक्रेनी सेना ने किया ऐलान

two Woman Burn Alive  :  आग से जलकर बीबी परवीन (35) व उसकी सास रुफैदा खातून (45) की मौत हो गई। जबकि पति दूसरी पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई। इन दोनों को इलाज के लिए पहले स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच में इन दोनों की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। इधर, क्षेत्र में इस तरह की घटना होने से लोग स्तब्ध हैं। हर तरफ इसी घटना की चर्चा हो रही है। दो लोगों की मौत पर परिवार में रोने वाला भी कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें:  एक बार फिर कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी कुमार, नहीं बन पाएंगे मशहूर ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा

 
Flowers