Chhattisgarh assembly monsoon session

छत्तीसगढ़ विधानसभा में लगे जय श्रीराम के नारे, अध्यक्ष चरणदास ने कहा- मैं सत्ता पक्ष और विपक्ष से दुखी हूं

Chhattisgarh assembly monsoon session : सदन में जय श्रीराम का नारा भी गूंजा। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने जय श्रीराम के नारे लगाए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 27, 2022/6:33 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh assembly monsoon session  : छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के छठवें दिन अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई। इस दौरान पक्ष और विपक्ष में जोरदार हंगामा हुआ। वहीं सदन में जय श्रीराम का नारा भी गूंजा। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। लगातार हंगामे से नाराज विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि मैं सत्ता पक्ष और विपक्ष से दुखी हूं।

यह भी पढ़ेंः  गरीबों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, मुख्यमंत्री ने कहा-जल्द होगी इस योजना की शुरूआत

आगे कहा कि विधायक अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा नहीं कर रहे हैं। विधायक दूसरे विषयों पर चर्चा कर रहे हैं। सदन में प्रश्नकाल के दौरान भी विधायकों में तीखी नोकझोंक हुई। आलम यह रहा कि सदन की कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी।

यह भी पढ़ेंः  Sushant Singh Rajput की इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग

प्रश्नकाल में आज अनियमित, संविदा और दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण का मामला उठा। वहीं सदन में सवाल जवाब के दौरान पक्ष और विपक्ष में जोरदार हंगामा हुआ। तीखी नोकझोंक के चलते सदन की कार्यवाही भी प्रभावित हुई। इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जवाब से असंतुष्ट होकर भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने सदन से वाकआउट किया।

यह भी पढ़ेंः शरीर से जिन्न निकालने के नाम पर छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, शिकायत के बाद फरार हुआ तांत्रिक

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers