Amit Shah in CG: 'मोदी जी को फिर से लाओ...', छत्तीसगढ़ में अमित शाह का चुनावी शंखनाद | Amit Shah in Janjgir Champa

Amit Shah in CG: ‘मोदी जी को फिर से लाओ…’, छत्तीसगढ़ में अमित शाह का चुनावी शंखनाद

Amit Shah in Janjgir Champa: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 05:17 PM IST, Published Date : February 22, 2024/5:16 pm IST

Amit Shah in Janjgir Champa: जांजगीर चांपा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया।  कहा कि आने वाला चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। आने वाला चुनाव देश को विकसित और विश्वगुरु बनाने वाला चुनाव है। विधानसभा चुनाव में जनता से सबसे ज्यादा बहुमत दिया। छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय करने वाली सरकार को हटाया। कांग्रेस सरकार में नक्सलवाद पर न लगाम कसे, न भ्रष्टाचार बंद हुआ।

Read more: ड्राइवर से लव मैरिज कर पूर्व BJP विधायक की बेटी पहुंची SSP ऑफिस, ससुराल वालों पर लगाया बड़ा आरोप… 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने देश की अर्थतंत्र को आगे ले जाने का काम किया। मोदी जी को फिर से लाओ, हम विश्व की तीसरी ताकत बन जायेंगे। दलित आदिवासी, ओबीसी समाज के लिए योजनाओं को लागू करने का काम मोदी जी ने किया।

Read more: Vijayvargiya statement : ‘कमलनाथ की भाजपा में कोई जरूरत नहीं..उनके लिए दरवाजे बंद है’, जानें मंत्री विजयवर्गीय ने ऐसा क्यों कहा 

Amit Shah in Janjgir Champa: राम के ननिहाल में आया हूं, छत्तीसगढ़ राम का ननिहाल है। 500 वर्षों के इंतजार को मोदी जी ने पूरा किया। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा हुआ। छत्तीसगढ़ में सरकार बने कुछ दिन ही हुए हैं। विष्णुदेव साय की सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम शुरू कर दिया है।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें