Anand Prakash Miri: भाजपा नेता आनंद प्रकाश मिरी से 10 लाख की ठगी, शातिर बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम |

Anand Prakash Miri: भाजपा नेता आनंद प्रकाश मिरी से 10 लाख की ठगी, शातिर बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Anand Prakash Miri: भाजपा नेता आनंद प्रकाश मिरी से 10 लाख की ठगी, शातिर बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  February 14, 2024 / 10:13 AM IST, Published Date : February 14, 2024/10:13 am IST

जांजगीर।Anand Prakash Miri: जांजगीर-चाम्पा के अकलतरा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे और हाल ही में भाजपा में शामिल इंजीनियर आनंद प्रकाश मिरी ठगी के शिकार हो गए हैं। पूजा-पाठ के लिए पहुंचे 5 लोगों ने आनंद प्रकाश मिरी समेत 3 लोगों को बेहोश कर दिया और 10 लाख रुपये, मोबाइल को लेकर भाग गए हैं। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है और फरार 3 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read More: Kondagaon News: लोकसभा चुनाव से पहले देर रात एसपी ने किया थाने का निरीक्षण, जवानों से मुलाकात कर जाना हाल-चाल

Anand Prakash Miri: दरअसल, भाजपा नेता इंजीनियर आनन्द प्रकाश मिरी ने कुछ लोगों को पूजा-पाठ के लिए बुलाया था और वे अकलतरा क्षेत्र के पोड़ीदल्हा की कोसाबाड़ी में गए थे। यहां पूजा-पाठ के बाद भाजपा नेता आनंद प्रकाश मिरी समेत 3 लोगों को प्रसाद खाने को दिया गया। इसके बाद तीनों बेहोश हो गए। फिर बदमाशों ने भाजपा नेता इंजीनियर आनन्द प्रकाश मिरी के पास रखे 10 लाख रुपये, मोबाइल लेकर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट पर आईपीसी की 420, 120 ( बी ) के तहत जुर्म दर्ज किया है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में पुलिस द्वारा फरार अन्य 3 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp