Jawans of Naxal area celebrated new year in their own unique way

नक्सल क्षेत्र के जवानों ने अपने अनोखे अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, भावुक होकर देशवासियों से की ये अपील

Jawans of Naxal area celebrated new year in their own unique way सीआरपीएफ के जवानों ने नए साल का जश्न अपने अनोखे अंदाज में मनाया।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 07:49 PM IST, Published Date : January 1, 2023/7:41 pm IST

Jawans of Naxal area celebrated new year in their own unique way: रायपुर। छत्तीसगढ़ में सभी लोग बड़े उत्साह के साथ नया साल मना रहे हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर, नक्सल क्षेत्र में तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने नए साल का जश्न अपने अनोखे अंदाज में मनाया। नये साल में किसी तरह की अव्यवस्था नहीं हो इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए थे। वीडियो में जवानों को भांगड़ा संगीत पर गाते और नाचते हुए देखा जा सकता है। कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे।

Read more: राजधानी में चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुआ युवक, सोशल मीडिया पर वायरल करता था अश्लील वीडियो 

नए साल के जश्न पर प्रस्तुत किए पारंपरिक नृत्य

बता दें कि यह जश्न सुकमा जिले में तैनात सीआरपीएफ 74वीं वाहिनी के जवानों ने दोरनापाल स्थित वाहिनी मुख्यालय में मनाया। रात 12 बजे के बाद सभी जवानों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ नववर्ष का स्वागत किया। इस दौरान जवानों ने देश की रक्षा के लिए शहीद हुए सभी जवानों को नमन किया। जवानों ने छत्तीसगढ़ के साथ-साथ देशवासियों को नये साल की बधाई दी। सीआरपीएफ 74वीं वाहिनी दोरनापाल मुख्यालय में तैनात जवान ने नए साल के जश्न मानने के साथ साथ भोजपुरी,पंजाबी,असम की पारंपरिक नृत्य प्रस्तुत किए।

Read more: PM Kusum Yojana: नए साल में लाखों किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा, यहां की सरकार लगाएगी सोलर पंप और बिजली कनेक्शन 

लोगों से की भावुक अपील

Jawans of Naxal area celebrated new year in their own unique way: संजय कुमार यादव ने देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने कहा कि बाकी राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ राज्य भी तरक्की करे। छत्तीसगढ़ का नाम पूरे देश में रौशन हो। उन्होंने कामानाओं के साथ छत्तीसगढ़ वासियों और समस्त देशवासियों को नये साल की बधाई दी। लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस वक्त हम देश की सेवा में अपने घरों से दूर हैं। इस दौरान आप सभी हमारे परिवार का मुश्किल समय में साथ दें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें