Kalyugi father molested his own daughters in Bhilai

रिश्ते हुए शर्मसारः फूफा ने दो सगी बहनों को बनाया हवस का शिकार, नशे की गोलियां देकर बाप भी करता था ये घिनौना काम

रिश्ते हुए शर्मसारः फूफा ने दो सगी बहनों को बनाया हवस का शिकारः Kalyugi father molested his own daughters in Bhilai

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 27, 2022/12:03 am IST

भिलाईः इस्पात नगरी भिलाई में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सगा फूफा दो सगी बहनों का इज्जत लूटता था। जब उन्होंने पिता को ये सच्चाई बताई तो वो अपनी ही बेटियों को नशे की दवा देता था और रात भर उनके साथ छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने आरोपी पिता और फूफा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बलात्कार, दैहिक शोषण और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। ये पूरा मामला भिलाई के जामूल का है।

Read More : स्वास्थ्य विभाग ने छात्रों को दी ऐसी दवाईयां, खाते ही होने लगी उल्टी और पेट दर्द की शिकायत, मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार गौतम नगर निवासी एक 49 वर्षीय युवक ने अपनी 15 साल और 21 साल की बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट खुर्सीपार थाने में दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 25 अक्टूबर 2022 से उसकी बेटियों का कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू की तो दोनों लड़कियां रायपुर में पाई गई। वो वहां किराए का कमरा लेकर रह रही थीं और वहीं काम भी खोजा था। पुलिस ने जब दोनों लड़कियों को घर से भागने का कारण पूछा तो वो फफक फफक रोने लगी। उन्होंने कहा कि वो अपने पिता और फूफा के अत्याचारों से तंग आकर भागी थीं। फूफा उनकी इज्जत लूटता था तो वहीं पिता उन्हें अपने साथ सुलाता था और रात भर उनके साथ छेड़छाड़ करता था।

Read More : सज-धजकर वरमाला पहनाने को तैयार थी दुल्हन, लेकिन दूल्हे की जगह पहुंच गई पुलिस, जानें पूरा मामला 

पुलिस के मुताबिक भागी लड़कियों में एक 15 साल की और एक 21 साल की लड़की है। दोनों सगी बहनें है। उन्होंने बताया कि उनकी मां मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पिता कारपेंटर का काम करता है। वह जहां पढ़ती हैं वहीं उनकी बुआ का घर है। 27 अगस्त 2022 को दोपहर 2 बजे बड़ी बहन स्कूल से लंच की छुट्टी होने पर बुआ के घर गई थी। उस समय बुआ घर नहीं थी। फूफा घर पर अकेला था। उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और धमकी दिया कि यदि वो किसी से कुछ बताएगी तो वो उसकी बुआ को घर से निकाल देगा। इसके बाद अगले दिन फिर फूफा ने लड़की को बुलाया और उसकी इज्जत लूट ली। लड़की रोते हुए घर पहुंची और पूरी बात अपने पिता को बताई। पिता ने उसे डांटकर चुप करा दिया। इसके बाद पिता भी उनके साथ गंदी हरकत करने लगा। वो अपनी विक्षिप्त पत्नी को अलग सुलाता था और खुद बेटियों के साथ सोता था। बेटियों को नशे की दवा देता था उसके बाद रात भर उनके साथ छेड़छाड़ करता था।