Korba Medical College News : मितानिन ने महिला डॉक्टर को जड़ा थप्पड़, डॉक्टरों में जमकर आक्रोश

Korba Medical College News : एक मितानिन ने महिला डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के होने के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया।

  •  
  • Updated On - November 27, 2023 / 04:07 PM IST

कोरबा : Korba Medical College News : बीते कुछ समय से डॉक्टर्स के साथ मारपीट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी अस्पताल से विवाद की खबरे सामने आती रहती है। कई बार डॉक्टर्स और स्टाफ आपस में भीड़ जाते हैं, तो कई बार मरीज के परिजन और डॉक्टरों के बीच विवाद हो जाता है, लेकिन इस बार मामला कुछ और ही है। इस बार एक मितानिन ने महिला डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के होने के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : CM Bhupesh Baghel News : प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना, सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टरों से किया धान का बेहतर रखरखाव करने का अनुरोध 

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई घटना

Korba Medical College News :  मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला कोरबा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल का है। यहां मितानिन ने प्रसव रूम का वीडियो बनाने से मना करने पर महिला डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद डॉक्टरों में जमकर आक्रोश दिखाई दे रहा है। महिला डॉक्टर ने सिविल लाइन थाने में मितानिन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंच गई और मामले की जांच की कर रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp