In such a situation, the body of a woman and two innocent children was

ऐसी स्थिति में मिला महिला और दो मासूमों का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में सामने आई ये वजह

Dead Body Found in Well: ऐसी स्थिति में मिला महिला और दो मासूमों का शव, this reason came to the fore in the investigation

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 16, 2022/12:53 pm IST

कोरबा। Dead Body Found in Well: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक महिला मासूम बच्चों की लाश कुएं से मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस प्राथमिक जांच में महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात सामने आ रही है।

प्रदेश कांग्रेस को लगा जोर का झटका, दिग्ग्ज नेता ने दिया पार्टी से इस्तीफा, रह चुके हैं कई बड़े पद पर

 देर रात 2 से 3 बजे की घटना

Dead Body Found in Well: दरअसल, यह पूरा घटनाक्रम दीपका थाना क्षेत्र के ग्राम मांगामार गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक गांव में रामगोपाल उइके का परिवार निवास करता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात 2 से 3 बजे के बीच रामगोपाल की पत्नी गिरजा बाई अपने 6 महीने की बेटी और 2 वर्ष के बेटे सिद्धांत के साथ घर से निकली थी। इसके बाद उसने पड़ोस में स्थित कुएं में बच्चों के साथ छचांग लगा दी। घटना के वक्त तब उसका पति घर में सो रहा था। आज सुबह गांव के लोगों ने शव को कुएं में देखा और पुलिस को खबर दी। पुलिस की मौजूदगी में कांटा फेंका गया तो एक-एक कर तीनों शव नजर पानी मैं नजर आए ।

बच्चों के पोषण के साथ खिलवाड़, स्कूलों में इस तरह से दिया जा रहा मध्यान भोजन 

क्षेत्र में सनसनी फैली

Dead Body Found in Well: कुएं में महिला और दो बच्चों की लाश मिलने की खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गांव वालों की मदद से तीनों शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को परिजन ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति खराब थी। पुलिस ने बताया कि मृतका मायके में ही रहती थी। फिलहाल अभी उसके पति तथा मायके वालों के बयान लिए जा रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…