Major accident in Bhilai Steel Plant, 120 ton ladle broken, 3 workers injured

भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा, 120 टन का लेडल टूटा, कई कर्मचारी घायल

Major accident in Bhilai Steel Plant : दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। 3 कर्मचारियों को सेक्टर 9 हॉस्पिटल में रेफर किया गया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 4, 2022/6:59 pm IST

भिलाई। Bhilai Steel Plant accident  : भिलाई स्टील प्लांट में फिर बड़ा हादसा हुआ है। 120 टन का लेडल टूटने से कई कर्मचारी घायल हो गए हैं। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। 3 कर्मचारियों को सेक्टर 9 हॉस्पिटल में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: नाजायज संबंध पर दो महिलाओं ने की युवक की हत्या, लाश को बोरे में बंद कर 40 किमी दूर फेंका

Bhilai Steel Plant accident  : हालांकि अभी तक इस्पात संयंत्र में हॉट मेटल छलकने से कितने कर्मचारी झुलसे है अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हादसे की सूचना पर एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, 20 लोग घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे

एक सप्ताह के भीतर तीसरी घटना

Bhilai Steel Plant accident   :  भिलाई स्टील प्लांट में एक हफ्ते में हादसे की यह तीसरी घटना है। जानकारी के अनुसार हादसा 2 बजे के आसपास की है। बताया जा रहा है कि जोरदार ब्लास्ट होने से कई कर्मचारियों इसकी चपेट में आ गए। इस दौरान प्लांट में भगदड़ की स्थिति बन गई थी। अभी तक कितने कर्मचारी हादसे का शिकार हुए हैं पता नहीं चल पाया हैै।

यह भी पढ़ें: Hijab Controversy: हिजाब पहनकर स्कूल पहुंची 6 छात्राएं निलंबित, बार-बार कर रहीं थी दिशानिर्देशों का उल्लंघन

 
Flowers