Amarjit Bhagat's statement regarding Ramayana Festival

‘हर अच्छे काम को राजनैतिक चश्मे से देखने की जरूरत नहीं’, संस्कृति मंत्री ने भाजपा पर कसा तंज

Amarjit Bhagat statement regarding Ramayana Festival भगत ने रामायण महोत्सव को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ से श्रीराम का सदियों से नाता रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 03:29 PM IST, Published Date : May 17, 2023/2:45 pm IST

Amarjit Bhagat’s statement regarding Ramayana Festival: अंबिकापुर। राजनीतिक दल कोई भी पहल करें और इस पर राजनीति न हो भला ऐसा कैसे हो सकता है। अब सरकार के द्वारा रामायण महोत्सव के निर्णय को लेकर जहां भाजपा इसे कांग्रेस का राजनीतिक स्टंट बता रही है तो वहीं कांग्रेस, भाजपा पर अच्छे कामों को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखने की बात कहते हुए इसे बेहतर पहल बता रही है।

Read more: बैंक ने जारी किया अलर्ट! ग्राहक भूलकर भी फेक मैसेज या कॉल का न दें कोई जवाब, वरना हो जाएगी मुश्किल

संस्कृति मंत्री का बड़ा बयान आया सामने

संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने रामायण महोत्सव को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ से श्रीराम का सदियों से नाता रहा है। ऐसे में उनकी महिमा को महोत्सव के रूप में प्रस्तुत करने से आम लोग श्रीराम के जीवन के बारे में न सिर्फ जान सकेंगे बल्कि लोग उनके जीवन के बेहतर कार्यों को अपने जीवन में अनुसरण भी कर सकेंगे। ऐसे में संस्कृति मंत्री ने इसे बेहतर पहल बताते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के कण कण में श्री राम और रामायण की झलक देखने को मिलती है छत्तीसगढ़ को माता कौशल्या का मायका बताते हुए संस्कृति मंत्री ने कहा कि श्री राम छत्तीसगढ़ के भांजे हैं और इसीलिए छत्तीसगढ़ में न सिर्फ भांजे का सभी रिश्तो में ज्यादा सम्मान किया जाता है बल्कि अलग-अलग कार्यों में भी रामायण और फिर राम नजर आते हैं।

Read more: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया चुटिया से पंखा चलाते शख्स का फनी वीडियो, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी 

मंत्री ने कहा सब हाईकमान के निर्णय है…

Amarjit Bhagat’s statement regarding Ramayana Festival: वहीं अचानक छत्तीसगढ़ पहुंचे प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के दौरे को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने अनभिज्ञता जाहिर की और कहा कि उन्हें न तो मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर कोई जानकारी है और ना ही उनका दौरा किसी इडी के कार्रवाई को लेकर था। यह भी उन्हें पता नहीं मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि यह सब हाईकमान के निर्णय हैं। शैलजा के दौरे को उन्होंने आगामी चुनाव की तैयारी को जोड़कर बताया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें