Minister Jaisingh Agarwal reached Apollo Hospital bilaspur to meet Rahul

Rahul chhattisgarh health updates: अपोलो अस्पताल पहुंचे मंत्री जयसिंह अग्रवाल, डॉक्टर्स से पूछा- कैसा है अपना राहुल?

Rahul chhattisgarh health updates: करीब 5 दिन 104 घंटे बाद जिंदगी की जंग जीतकर लौटे राहुल साहू का इलाज अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 15, 2022/12:06 pm IST

बिलासपुर। Rahul latest updates in Hindi: करीब 5 दिन 104 घंटे बाद जिंदगी की जंग जीतकर लौटे राहुल साहू का इलाज अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है। इसे लेकर विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम पल-पल की जानकारी ले रही है। पूरे मामले में निगाह रखी हुई है। इस बीच प्रदेश के मंत्री जयसिंह अग्रवाल  राहुल से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने राहुल के परिजन से मिलकर राहुल के कुशलक्षेम की पूरी जानकारी ली। मामले में सरकार की ओर से हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : Operation Rahul: राहुल को ‘धरती की कोख’ से निकालने तोड़ी मजबूत चट्टान, 36 घंटे तक बिना रुके ड्रिलिंग करती रही टीम, पढ़ें अदम्य साहस की खबर

दूसरी ओर CHMO डॉ. प्रमोद महाजन भी राहुल से मिलने अस्पताल पहुंचे। बताया जाता है कि राहुल की हालत में पहले से काफी सुधार आया है।
राहुल की गतिविधि सामान्य बताई जा रही है।  वहीं राहुल की मां से मिलने विधायक शैलेश पांडे पहुंचे हैं। इस दौरान राहुल की मां ने मुख्यमंत्री और शासन प्रशासन का आभार व्यक्त किया। उन्होेंने सेना एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस बल सब के प्रति आभार जताया और कहा कि आप सब ने मिलकर मेरे बेटे को बचा लिया।

ये भी पढ़ें: Rahul Sahu Janjgir Champa Update : देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन सफल | जानिए क्यों लगा इतना वक्त.

बता दें कि जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल से निकाले गए राहुल की हालत स्थिर है, उसे विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में एम्बुलेंस के जरिए बिलासपुर जिले के अपोलो अस्पताल भेजा गया था, इसके लिए लगभग 100 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। राहुल का स्वास्थ्य सामान्य है, राहुल ने आज सुबह बि​स्किट खाया है। डॉक्टरों की विशेष निगरानी में राहुल का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: Rahul Sahu Janjgir Champa Borewell Update : राहुल साहू के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर ने कही ये बात..

Rahul latest updates in Hindi: जांजगीर-चांपा जिले के पिरहिद गांव में बीते शुक्रवार की दोपहर अपने ही घर के बोरवेल में गिरे 11 साल के राहुल को आखिरकार 104 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकाल लिया गया। 65 फीट गहरे बोरवेल से निकाले जाने के बाद बच्चे की मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने जांच की और फिर उसे विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में एम्बुलेंस के जरिए बिलासपुर जिले के अपोलो अस्पताल भेजा गया।

ये भी पढ़ें:  राहुल के रेस्क्यू से संबंधित अन्य खबरों के लिए यहां लिंक करें.