Molestation With Girls in Bastar Dussehra Video Viral

ऐतिहासिक बस्तर दशहरा के दौरान युवतियों से छेड़छाड़, भीड़ का फायदा उठाकर मनचलों ने की ऐसी हरकत, सामने आया वीडियो

ऐतिहासिक बस्तर दशहरा के दौरान युवतियों से छेड़छाड़, भीड़ का फायदा उठाकर मनचलों ने की ऐसी हरकत! Molestation With Girls in Bastar Dussehra Video Viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 9, 2022/2:07 pm IST

जगदलपुर: Molestation With Girls in Bastar Dussehra  एक महीने तक चलने वाला बस्तर का ऐतिहासिक दशहरा दुनियाभर में मशहूर है। 08 अगस्त को कुटुंब जात्रा की रस्म अदा के साथ बस्तर दशहरा का समपन किया गया। लेकिन इस दौरान बस्तर दशहरा का शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ मनचले भीड़ का फायदा उठाकर युवतियों से छेड़छाड़ करते हुए नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद बस्तर एसपी जितेंद्र मीणा ने मामले में संज्ञान लिया है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: पिछले 46 सालों में कोई नहीं तोड़ दिया मिथुन चक्रवर्ती का ये रिकॉर्ड , ऐसा करने वाले भारत के एकलौते अभिनेता 

Molestation With Girls in Bastar Dussehra  सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दशहरा उत्सव के दौरान कुछ युवतियां भीड़ वाले इलाके से गुजर रहीं हैं। इसी दौरान भीड़ में खड़े कुछ लड़के युवतियों को पकड़ने की कोशिश करते हैं। गनिमत ये है कि युवतियां वहां से निकल जाती है। लेकिन ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: कॉलेजों में एडमिशन लेने के बाद नहीं आया पंसद, तो स्टूडेंट बदल सकते हैं कॉलेज..आदेश जारी 

फिलहाल मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद बस्तर एसपी ने संज्ञान लिया है और आरोपियों की तलाश कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक