Mother Romance With Boyfriend at home Son Caught Red Handed

आशिक की बाहों में इश्क फरमा रही थी रंगीन मिजाज मां, बेटे ने दोनों को देख लिया संदिग्ध हालत में, फिर…

आशिक बाहों में इश्क फरमा रही थी रंगीन मिजाज मां, बेटे ने दोनों को देख लिया संदिग्ध हालत में, फिर...! Mother Romance With Boyfriend

Edited By :   June 23, 2023 / 12:21 PM IST

मुंगेलीः Mother Romance With Boyfriend नाजायज रिश्ते बेहद खतरनाक होते हैं, इनकी गिरफ्त में आने वाले पर कई खतरे मंडराते रहते हैं। मुंगेली के गोवर्धन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, उसके नाजायज ताल्लुकात की खबर जैसे ही उसकी प्रेमिका के बेटे को लगी उसने पहले तो परिजन के साथ मिलकर प्लान बनाया और फिर कर दिया मां के आशिक का काम तमाम।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस व्यापारी के घर कहां से आया इतना पैसा…किसी धन कुबेर ने तो नहीं लगाया था काली कमाई को ठिकाना?

Mother Romance With Boyfriend मिली जानकारी के अनुसार मामला छत्तीसगढ़ के मुंगेली के जरहागांव का है, जहां एक युवक को उसकी प्रेमिका के घरवालों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मुंगेली के जरहगांव थाना क्षेत्र में रहने वाला गोवर्धन पाली राजमिस्त्री का काम करता था। पबुधवार की रात युवक दोस्तों के साथ अपने मकान में सो रहा था, तभी अजय केवर, विजय केवट, दिनेश केवट अपने कुछ साथियों के साथ घर में घुसे और युवक के साथ बदसलूकी औऱ गाली गलौच करने लगे। इसके बाद उन्होंने गोवर्धन पर लाठी और रॉड से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

Read More: स्टेडियम का हिस्सा ढहा, पिछले साल दिसंबर में हुआ था उद्घाटन 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से नौ- दो-ग्यारह हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ की मामले की तफ्तीश शुरू की। शक के आधार पर पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी अजय केवट को रिहासत में पूछताछ की। इस दौरान उसने बताया कि उसने मां को गोवर्धन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद से ही वो उसकी हत्या की फिराक में था, जिसके बाद उसने रिश्तेदारों के साथ प्लानिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

Read More: ’अनेकों दूल्हों की लगी है दावेदारी’, विपक्षी दलों की बैठक पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद का तंज 

घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर फरार चल रहे हत्या के आरोपियों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। शक और इंतकाम का कीड़ा इंसान को जहनी तौर पर दिवालिया बना देता है। अगर अजय इंतकाम लेने के बजाय ठंडे दिमाग से काम लेता तो जहां एक ओर गोवर्धन जिंदा होता तो वहीं अजय भी आज सलाखों से बाहर खुली हवा में सांस ले रहा होता।

Read More: पीएम मोदी के दौरे से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा, जून में दो बार एमपी प्रवास पर रहेंगे जेपी नड्डा 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers