Naxalites killed villager, threw dead body near village

Dantewada Naxal News : नक्सलियों ने ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, गांव के पास फेंका शव

Naxalites killed villager : एक बार फिर दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने यहां एक ग्रामीण की हत्या कर

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 10:14 AM IST, Published Date : February 19, 2024/10:13 am IST

दंतेवाड़ा : Naxalites killed villager : छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल क्षेत्रों में नक्सली लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहे हैं। आए दिन नक्सली किसी न किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बीते कुछ दिनों में नक्सल घटनाओं में बहुत ज्यादा इजाफा हुआ है। इसी कड़ी में एक बार फिर दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने यहां एक ग्रामीण की हत्या कर दी है।

Naxalites killed villager : मिली जानकारी के अनुसार, दंतेवाड़ा जिले के मालेवाही थाना इलाक़े में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी। नक्सलियों ने धारदार हथियार से वार कर के ग्रामीण को मौत के घाट उतारा है। वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने ग्रामीण के शव को बोदली गांव के पास फेंक दिया। घटना की सुचना मिलते ही जवान मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। इस पूरी घटना की पुष्टि एएसपी आरके बर्मन ने की है।

यह भी पढ़ें : MP Congress Meeting: एमपी कांग्रेस में मची अफरा तफरी, पार्टी ने बुलाई बैठक, तमाम रणनीतिकार होंगे शामिल 

यह भी पढ़ें : CG Bulldozer Action: न्यायधानी में होगा न्याय!.. पंकज उपाध्याय के हत्यारों के घर पर चल सकता है बुलडोजर, निगम ने नोटिस में कही ये बात..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp