Naxalite took responsibility for killing the villager

नक्सलियों ने लगाए बैनर पोस्टर, ग्रामीण की हत्या की ली जिम्मेदारी

Naxalites News Kanker : कोयलीबेड़ा इलाके से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों ने आलपरस मार्ग में बैनर पोस्टर लगाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 10:07 AM IST, Published Date : July 4, 2023/10:07 am IST

पखांजूर : Naxalites News Kanker : कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा इलाके से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों ने आलपरस मार्ग में बैनर पोस्टर लगाए हैं। इन बैनर पोस्टर के जरिए नक्सलियों ने कोयलीबेड़ा थाना अंतर्गत जूंगड़ा गांव में ग्रामीण की हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों ने ली है। 26 जून को जूंगड़ा निवासी सनकू राम गोटा का शव सड़क पर मिला था। पुलिस अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। इसी दौरान नक्सलियों ने बैनर बांधकर ग्रामीण की हत्या की जिम्मेदारी ली।

यह भी पढ़ें : रायपुर में फिर चाकूबाजी, पुराने विवाद को लेकर आरोपी ने युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी 

26 जून को की थी युवक की हत्या

Naxalites News Kanker :  हत्या के एक हफ्ते बाद नक्सलियों ने कोयलीबेड़ा आलपरस मार्ग में बैनर पोस्टर लगाकर सनकू राम गोटा की हत्या की बात कबूली। नक्सलियों ने मुखबिरी की शक में हत्या करना स्वीकार किया है। बैनर में लिखा है कि पार्टी का समाचार कोयलीबेड़ा थाने में देने के कारण मौत के घाट उतारा गया है। बता दें कि, सनकू राम गोटा की हत्या 26 जून को हुई थी, नक्सलियों ने इसकी जिम्मेदारी सप्ताह भर बाद ली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें