फिल्म 'पठान' को लेकर आपस में भिड़े न्यूज एंकर, वायरल हो रहा न्यूज रूम का ये वीडियो...देखें |

फिल्म ‘पठान’ को लेकर आपस में भिड़े न्यूज एंकर, वायरल हो रहा न्यूज रूम का ये वीडियो…देखें

News anchors clashed over the film Pathan : यह अब उन न्यूज एंकर्स के लिए ​भी बहस का मुद्दा बन गया जो कि लोगों को सही और गलत का फर्क बताते हैं और उन्हे जागरूक करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 09:03 PM IST, Published Date : December 16, 2022/8:57 pm IST

News anchors clashed over the film Pathan: रायपुर। फिल्म पठान को लेकर पूरे देश में एक तरफ जहां लोगों में, पहनावे, रंग, और गाने के बोल पर विवाद छिड़ा हुआ है। वहीं अब यह विवाद अब आम जनता तक ही सीमित नहीं रहा। यह अब उन न्यूज एंकर्स के लिए ​भी बहस का मुद्दा बन गया जो कि लोगों को सही और गलत का फर्क बताते हैं और उन्हे जागरूक करते हैं।

बता दें कि यह मामला एक न्यूज चैनल के न्यूज रूम का है, जहां पर न्यूज एंकर फिल्म पठान को लेकर तर्क वितर्क करने लगे, यह बात फिल्म ‘पठान’ से शुरू होकर संस्कृति, सभ्यता और कई अन्य ज्वलंत मुद्दों तक पहुंची, यह तब हुआ जब उन्हे पता ही नहीं था कि उनकी यह सारी अनआफिसियल बातें एक कैमरे में कैद हो रही हैं। देखते ही देखते इस बहस में काफी अन्य लोग भी शामिल हो गए।

इस विवाद में टीवी में एक पूर्व निर्धारित स्क्रिप्ट पर चलने वाले टीवी एंकर के अपने विचार भी सामने आए और अनजाने में ही सही, सभी ने अपने खुलकर विचार रखे। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। ​यदि आप भी उनकी बहस का यह वीडियो देखना चाहते है। तो हम आपको यहां पर इस वीडियो का लिंक दे रहे हैं।

यहां पर देखें वीडियो

अब आप लोग कमेंट्स करें और बताएं कि ये वीडियो आखिर किस न्यूज चैनल के न्यूज रूम का है।

read more:  मकान खरीदने के बहाने आती थी घर, फिर उतार देती थी अपने सारे कपड़े, ब्लैकमेल कर ऐंठ लेती थी लाखों रुपए

read more:  Chhindwara Crime News : खाद लेने गए दंपति की पिटाई। मामूली विवाद के बाद युवकों ने की पिटाई