Charandas Mahant on cg assembly election ticket

केवल जीतने वालों को ही दिया जाएगा टिकट, मैं विधानसभा चुनाव लडूंगा या नहीं यह अभी तय नहीं, विस अध्यक्ष चरणदास महंत का बड़ा बयान

Charandas Mahant big statement : विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने गौरेला में कहा कि सीएम सभी सीटों पर टिकट के लिए सर्वे करवा रहे।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : April 22, 2023/1:28 pm IST

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : Charandas Mahant big statement : विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने गौरेला में कहा कि सीएम सभी सीटों पर टिकट के लिए सर्वे करवा रहे। इससे स्पष्ट हो रहा है कि आगामी चुनाव में केवल जीतने वालों को ही टिकट दिया जाएगा। अभी यह तय नहीं है कि मैं विधानसभा चुनाव लडूंगा या नहीं। मेरा घर सक्ति जिले में है और सक्ति वाले चाहते हैं कि मैं वहां से लड़ूं इसलिये मेरी पसंदीदा सीट सक्ति ही रहेगी।

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, हमलावर ने बताया कहां देगा वारदात को अंजाम, हाई अलर्ट मोड पर केंद्रीय एजेंसियां 

नक्सली फिर से हुए सक्रीय

Charandas Mahant big statement : इसके अलावा उन्हाने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नारायणपुर की घटना से पता चल रहा है कि नक्सली फिर से सक्रीय हो गये है। सरकार सुरक्षा के लिये पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और नक्सलियों को खदेड़ दिया जाएगा। वहीं उन्होने कहा कि देश में संविधान के साथ जो छेड़छाड़ हो रहा है और संविधान की नीति रीति और निर्देशों का पालन नही हो रहा है और संविधान में अनावश्यक हस्तक्षेप हो रहा है इसको हम होने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें : हो गया ऐलान… PM मोदी इस दिन जारी करेंगे 100 रुपए का सिक्का, खासियत जानकर कहेंगे, अरे वाह…

लोकतंत्र में हर आदमी के हक को छीन लिया गया

Charandas Mahant big statement : वहीं कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि देष की जनता को देखना चाहिए कि लोकतंत्र में हर आदमी के हक को छीन लिया गया है। पार्लियामेंट में हमको बोलने नहीं दिया जाता है तो अब वो ही बता दें कि हमको कहां बोलना है और हक के लिये बोलने पर सदस्यता समाप्त की जाती है। चरणदास महंत और ज्योत्सना महंत एकदिवसीय गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के दौरे पर थे और गौरेला में मीडिया से बात करते हुये ये प्रतिकिृयांए दीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें