पीएम आवास के नाम पर कांग्रेसी पार्षद के कथित घूस लेने के मामले में नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना, दी आंदोलन की चेतवानी

कांग्रेसी पार्षद के कथित घूस लेने के मामले में नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना !Dharam Lal Kaushik Targets CG Government on Bribe Case

: , January 23, 2022 / 11:19 PM IST

जगदलपुर: Dharam Lal Kaushik भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने जगदलपुर में कांग्रेसी पार्षद के कथित घूस लेने वाले मामले को लेकर सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है। जगदलपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के लिए एक एक हितग्राही से 25-25 हजार रुपए घूस लेने का मामला इसका जीता जागता उदाहरण है।

Read More: ‘पिछले दो साल में 230 किसानों ने की खुदकुशी, जिसमें 60 प्रतिशत अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग से’: नेता प्रतिपक्ष कौशिक

Dharam Lal Kaushik उन्होंने आरोप लगाया कि पीड़ित लोग शपथपत्र के साथ पुलिस में शिकायत कर रहे हैं, लेकिन आरोपी को संरक्षण देकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा इसके खिलाफ धरने पर बैठी है, और पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। जब तक आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं किया जाता, तब तक उसका धरना जा रही है।

Read More: एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे DG CRPF और NIA कुलदीप सिंह, नक्सल मुद्दे पर हुई अहम चर्चा

हालांकि उनके इस आरोप पर कांग्रेस का जवाब आया है। प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख ने कहा कि भूपेश सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। जांच होगी और दोषी जो भी होंगे, उनके खिलाफ जरुर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: ‘5 सालों में रोजगार के 12 से 15 लाख नए अवसर’, सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में हुई मिशन की पहली बैठक