Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay inaugurated Higher Secondary

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने विधानसभा क्षेत्र में किया हायर सेकण्डरी स्कूल का उद्घाटन, बोले अगस्त से लगेगी कक्षाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 28, 2021/4:11 pm IST

रायपुर/ 28 जुलाई 2021। Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay : संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने आज अपने क्षेत्र विकास कार्य का उद्घाटन किया। उपाध्याय ने वार्ड नं.18 बाल गंगाधर तिलक नगर में शासकीय उ.मा.विद्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिक्षा सबका अधिकार है और कोई शिक्षा से विमुख न हो इस क्षेत्र में उच्च सरकारी स्कूल नहीं थे जिससे विद्यार्थियों को नवमी से बारहवीं के लिए अपने क्षेत्र से दूर जाना पड़ता था या दूर के कारण कई बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाते थे।

ये भी पढ़ें: तैरने से दिमाग तेज होता है, यह अन्य एरोबिक गतिविधियों…

Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay : आज यहाँ 630 से अधिक छात्र-छात्राएं अध्यनरत है। और यही सब अब नियमित रूप से शिक्षा ग्रहण करेंगे इसके साथ ही विधायक विकास उपाध्याय ने एक छात्र का कक्षा नवमी में तुरंत प्रवेश कराया। बच्चे के स्कूल में दाखिला होने से परिजनों के चेहरे पर खुशी दिखी ।

ये भी पढ़ें: गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी राकेश अस्थाना ने दिल्ली पुलिस…

विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि अगस्त से स्कूल शुरू हो रही है उन्होंने स्कूल के स्टाफ से सभी को वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार की गाइड लाइन का पालन करते हुए बच्चों की उपस्थिति का ध्यान रखा जाए । कक्षाएं नियमित एवं सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क के साथ लगाई जाए।

ये भी पढ़ें: बलात्कार के आरोपी युवक ने हवालात में लगायी फांसी :…

ऐसे लोगों को नहीं मिलेगा सरकारी आवास का लाभ, यहां नगरीय विकास विभाग ने जारी किया नया आदेश