Police brutality! Such an act with the villagers that the outrage spread

पुलिस की दबंगई! ग्रामीणों के साथ की ऐसी हरकत कि फैला गया आक्रोश, वीडियो हुआ वायरल

Police Brutality: पुलिस की दबंगई! ग्रामीणों के साथ की ऐसी हरकत कि फैला गया आक्रोश, the video went viral...

Edited By: , August 19, 2022 / 06:49 AM IST

भिलाई। Police Brutality: देर रात दुर्ग पुलिस की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव सहित पुलिस जवान ग्रामीणों को दौड़ाते और उन पर लाठियां बरसाते दिखाई दे रहे है।

आज देश में मनाई जा रही जन्माष्टमी, यहां देखें शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

Police Brutality: दरअसल ये वीडियो भिलाई के ग्राम उरला का है, जहां के ग्रामीणों ने सड़क हादसे में गाँव की बच्ची की मौत के बाद कल फोरलेन जाम किया था। जसकी वजह से 9 घण्टे तक आवागमन अवरुद्ध रहा था। हालांकि प्रशासन के आश्वासन के बाद रात साढ़े 8 बजे ग्रामीण प्रदर्शन खत्म कर वापस घर भी लौट गए थे, लेकिन फिर ग्रामीणों के गांव लौटाने के कुछ देर बाद अचानक जिले के एसपी सहित 200 के करीब पुलिस के अधिकारी और जवान ग्राम उरला पहुंचे और ग्रामीणों की ताबड़तोड़ पिटाई शुरू कर दी।

पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं होती फीमेल पार्टनर की ये आदतें, सुधर जाएं वरना टूट सकता है अच्छा रिश्ता

Police Brutality: इन पुलिस वालों ने न किसी की उम्र देखी, न किसी की शक्ल देखी, जो भी सामने नज़र आया, गांव की सड़कों से लेकर घर के बारामदे तक उन सभी को पुलिस ने जम कर पिटा। यहां तक की पार्षद ,पूर्व ग्राम अध्यक्ष सहित पूर्व सैनिक को भी पुलिस ने नही छोड़ा। इस घटना के बाद कई घण्टो तक पूर्व ग्राम अध्यक्ष गिरवर साहू बेसुध रहे, वहीं पार्षद ईश्वर साहू सहित पूर्व सैनिक रोमनाथ वर्मा को भी इस दौरान काफी चोट आयी। फिलहाल पुलिस के इस लाठीचार्ज के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक