Police car hit the girl, was taken to hospital in critical condition

पुलिस की गाड़ी ने बच्ची को मारी ठोकर, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

Police car hit the girl : जिले के मनोरा विकासखंड में पुलिस गाड़ी ने 7 साल की बच्ची को ठोकर मार दी, वहीं इस हादसे में दो बच्चे बाल बाल बचे।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:48 PM IST

जशपुर : Police car hit the girl : जिले के मनोरा विकासखंड में पुलिस गाड़ी ने 7 साल की बच्ची को ठोकर मार दी, वहीं इस हादसे में दो बच्चे बाल बाल बचे। घटना से आक्रोशित ग्रामीण गाड़ी पर चढ़ गए और हंगामा करने लगे। बताया जा रहा है कि बच्ची को टक्कर मारने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस से मारपीट भी की।

यह भी पढ़े : शादी से पहले करा लें ये जरुरी टेस्ट, वरना मैरिड लाइफ हो जाएगी कांप्लीकेटेड 

Police car hit the girl :  जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब 12 बजे पुलिस की स्कॉर्पियो की चपेट में बच्ची आ गई उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो ड्राइवर नशे की हालत में था गाड़ी में दो सवार थे। मनोरा मुख्यालय के अखरा बीच बस्ती में यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़े : पोन्नियिन सेल्वन ने बॉक्स ऑफिस में लाया तूफान, आंधी में उड़ी ऋतिक, ऋषभ और धनुष की फिल्म, जानें पहले दिन की कुल कमाई… 

Police car hit the girl :  मनोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं बच्ची का इलाज चल रहा है जिसमें सामान्य चोट होने की जानकारी दी गई है बच्ची का नाम शिवानी भगत उम्र 7 साल है बच्ची के हाथ में चोट आई है जिसे एक्स.रे के द्वारा जांच किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें