Police raided 2 spa centers in Bhilai CG

Bhilai Big News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई…! देर रात 2 स्पा सेंटरों पर पुलिस का छापा, इस हालत में मिले लड़के और लड़कियां

Police raided 2 spa centers in Bhilai CG : भिलाई में एक बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां देर रात को 2 स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापा मारा है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 08:48 AM IST, Published Date : April 18, 2023/8:48 am IST

Police raided 2 spa centers in Bhilai CG : भिलाई। छत्तीसगढ़ के जिला भिलाई में एक बड़ी कार्रवाई की गई है। भिलाई के सूर्या मॉल के स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एसेंस स्पा सेंटर में रेड मारी है। यहां पर देह व्यापार की लगातार सूचना मिल रही थी। दुर्ग पुलिस ने यहां जब रेड मारी तो संदिग्ध अवस्था में ग्राहकों के साथ मिली । सुपेला पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक शारिक खान को गिरफ्तार कर लिया है। यहां पर 8 महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। यह सारी महिलाएं बंगाल और आसाम की है। इस पूरे मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है

read more : सलमान खान ने अपने फैंस को दी ऐसी सलाह, सुनकर उड़े होश… 

Police raided 2 spa centers in Bhilai CG : आईपीएस एवं सीएसपी भिलाई निखिल राखेचा और आईपीएस वैभव बैंकर ने करीब 7 घण्टे लगातार कार्रवाई की। सीएसपी निखिल राखेचा ने बताया कि इस स्पा सेंटर में लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी जिसके बाद उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ यहां पर रेड मारी। यहां पर महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था और रेड के दौरान कई जोड़े संदिग्ध अवस्था में हां पर मिले साथ ही कई आपत्तिजनक चीजें भी यहां पाई गई है।

read more : Jahrili Sharabkand : जहरीली शराब ने मचाया तांडव…! अब तक 29 लोगों ने गवाई जान, नहीं थम रहा मौत का आंकड़ा

Police raided 2 spa centers in Bhilai CG उन्होंने बताया कि रेस्क्यू की गई सभी महिलाओं को सखी सेंटर भेजा जाएगा। इस स्पा संचालक के दो सेंटर थे जिसमें देह व्यापार संचालित हो रहा था। इधर शाम से शुरू हुई इस कार्रवाई को देख अगल- बगल के दो सेंटर वाले ताला लगाकर चले गए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers