मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाये जाने पर जनप्रतिनिधियों ने एक-दूसरे को दी बधाई, आज विस अध्यक्ष महंत समेत विधायकों का होगा अभिनंदन | Public representatives congratulated each other on making Manendragarh a district

मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाये जाने पर जनप्रतिनिधियों ने एक-दूसरे को दी बधाई, आज विस अध्यक्ष महंत समेत विधायकों का होगा अभिनंदन

मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाये जाने पर जनप्रतिनिधियों ने एक दूसरे को बधाई दी है। जनप्रतिनिधियों ने एक दूसरे का मुँह मीठा कराकर बधाई दी है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 15, 2021/1:38 pm IST

बैकुण्ठपुर। manendragarh new district : मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाये जाने पर जनप्रतिनिधियों ने एक दूसरे को बधाई दी है। जनप्रतिनिधियों ने एक दूसरे का मुँह मीठा कराकर बधाई दी है। जनप्रतिनिधियों ने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और क्षेत्रीय सांसद ज्योत्सना महंत को भी बधाई दी है। सीएम भूपेश बघेल ने आज मनेंद्रगढ़, सक्ति, मोहला—मानपुर, और सारंगढ़-बिलाईगढ़ को जिला बनाने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: बेंजेमा के दो गोल से रीयल मैड्रिड 4-1 की जीत से किया सत्र का आगाज

manendragarh new district : मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल और भरतपुर—सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी है। मनेंद्रगढ़ को जिला बनाये जाने पर जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया जाएगा । विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत का नागरिक अभिनंदन होगा । विधायक गुलाब कमरो और विनय जायसवाल का भी सम्मान किया जाएगा। आज दोपहर 3 बजे से जगह जगह अभिनंदन होगा ।

ये भी पढ़ें: गांवों में महिला स्वयं सहायता समूहों के उत्पादों के लिए ई-वाणिज्य मंच विकसित करेगी सरकार : मोदी

manendragarh new district : गौरतलब है कि मनेन्द्रगढ़ जिला बनाये जाने की घोषणा पर जश्न का माहौल है, गांधी चौक में पटाखे फूट रहे हैं। रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी जा रही है । सड़क पर खुशी मनाने के लिए लोग निकले हुए हैं, बता दें कि मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने की मांग 1998 से हो रही थी। कल चरणदास महंत ने संकेत दिए थे । हर चौक चौराहे में खुशी मनाई जा रही है। शहर में होली-दीवाली जैसा माहौल है । एक दूसरे को बधाई देने का सिलसिला चल रहा है।

स्पीकर महंत ने प्रदेशवासियों को दी हरेली पर्व की शुभकानाएं, ‘फसलों की देवी’ को होगी आराधना

 
Flowers