Youth arrested for stabbing NSUI state secretary in Raipur

Raipur Crime News : NSUI प्रदेश सचिव को चाकू मारने वाले युवक गिरफ्तार, आदतन अपराधी है दोनों

Raipur Crime News : बीती रात NSUI नेता के साथ मार पीट की गई। बदमाशों ने पुरानी विवाद को लेकर मारपीट करते हुए कैंची से हमला कर फरार हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : May 24, 2023/4:50 pm IST

रायपुर : Raipur Crime News : राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है। यहां मामूली बात पर भी अपराधी धारदार हथियार से वार करने में डरते नहीं है। अपराधियों का खौफ इतना बढ़ गया है कि, रात के समय लोगों ने घर से निकलना तक छोड़ दिया है। लेकिन फिर भी अपराधियों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ राजधानी रायपुर के डी डी नगर इलाके में, जहां बीती रात NSUI नेता के साथ मार पीट की गई। बदमाशों ने पुरानी विवाद को लेकर मारपीट करते हुए कैंची से हमला कर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने दो आदतन अपराधी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Bloody Daddy का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, कभी नहीं देखा होगा शाहिद कपूर का ऐसा लुक… 

Raipur Crime News : पुलिस के अनुसार मंगलवार रात 8 बजे ओम चौक के पास एनएसयूआई के प्रदेश सचिव मेहताभ हुसैन अपने साथी के साथ खड़े थे। तभी वहां पुराना बदमाश ओम दुबे और उसका साथी रवि आए। पुरानी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ इसके बाद ओम दुबे ने मेहताभ के जांघ पर कैची से वार कर दिया। घटना आजम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : HUT के संदिग्ध आतंकियों को भेजा गया जेल, अब इस तारीख को होगी अगली पेशी, अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार हुए थे सभी 

Raipur Crime News : मेहताब ने डीडी नगर थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी ओम दुबे और रवि को पकड़ लिया। ओम दुबे आदतन अपराधी है, उसके खिलाफ थाने में मारपीट के दस से अधिक मामले है। अगस्त 2022 में 307 के मामले में डीडी नगर पुलिस ने उसे जेल भेजा था। जेल से 15 दिन पहले ही छूटा है। आरोपी ओम दुबे डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें