Tejasvi Surya In Raipur: राजधानी रायपुर पहुंचे BJYM प्रमुख तेजस्वी सूर्या, CGPSC घोटाले पर कही ये बड़ी बात……

BJYM chief Tejashwi Surya reached capital Raipur भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या एक दिवसीय दौरे पर आज राजधानी रायपुर पहुंचे।

  •  
  • Publish Date - October 11, 2023 / 10:12 AM IST,
    Updated On - October 11, 2023 / 10:17 AM IST

BJYM chief Tejashwi Surya : रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या एक दिवसीय दौरे पर आज राजधानी रायपुर पहुंचे। भाजयुमो के कार्यकर्ताओ ने एयरपोर्ट पर राउत नाचा के जरिए तेजस्वी सूर्या का भव्य स्वागत किया। आज दोपहर को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारियों, मंडल और जिला अध्यक्ष और महामंत्रियों की बैठक लेंगे। इसी बीच तेजस्वी सूर्या ने अपने दौरे को लेकर कहा कि इस बार सीएम हाउस के अंदर भाजपा को स्थापित करने का संकल्प लेंगे।

Read more: Officers Transfer 2023 list: एडिशनल कमिश्नर से डीसीपी तक…पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, देखें पूरी लिस्ट 

पिछली बार भी युवाओं के मुद्दों को उठाकर उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश की थी। उसका प्रतिफल हाईकोर्ट से हमें मिला। वहीं सीजीपीएससी घोटाले पर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में इस तरह का घोटाला नहीं है। जब कोर्ट का फैसला आता है तो वह देश, प्रदेश में 100 परसेंट लागू होता है। इजरायल और हमास के बीच हुए युद्ध को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि हमास एक आतंकवादी संगठन है। पूरा विश्व एकजुट होकर हमास के टेरर अटैक की निंदा कर रहा है। ऐसे संदर्भ में भी कांग्रेस पार्टी अपने सीडब्ल्यूसी के रेजोल्यूशन में, अपने वोट बैंक पॉलिटिक्स की वजह से इसकी निंदा नहीं कर पा रही है।

Read more: RBI Action on BOB : RBI ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन, ग्राहकों को करना पड़ेगा परेशानियों का सामना 

BJYM chief Tejashwi Surya : वहीं युवा मोर्चा की भूमिका को लेकर तेजस्वी सूर्या ने आगे कहा कि प्रदेश के युवाओं को पिछले 5 साल में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ। आने वाले चुनाव में युवा मोर्चा की भूमिका क्या होगी, इस पर चर्चा होगी। युवाओं को कनेक्ट कैसे करें, सरकार को प्रतिष्ठापित कैसे करें, इस पर चर्चा होगी। महादेव एप को लेकर भी तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि गलती जिसने भी की है, वो वह प्रदेश स्तर पर हो या राष्ट्रीय स्तर पर हो, ऐसे लोगों को बक्शा नहीं जाएगा जीरो टॉलरेंस पॉलिसी मोदी सरकार की है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक