बड़ी खबर! हिरासत में लिया गया निलं​बित IAS रानू साहू का भाई, टीम ने दौड़ाकर पकड़ा |

बड़ी खबर! हिरासत में लिया गया निलं​बित IAS रानू साहू का भाई, टीम ने दौड़ाकर पकड़ा

suspended IAS Ranu Sahu Brother in EOW custody: पूछताछ के बाद आज दोपहर ईओडब्ल्यू की टीम पीयूष साहू को पकड़ने गई थी। हालाकि टीम को देख कर वह भागने लगा। जिसे दौड़ाकर टीम ने पकड़ा। इसके बाद अपने साथ लेकर आई थी।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  May 24, 2024 / 10:24 PM IST, Published Date : May 24, 2024/10:02 pm IST

suspended IAS Ranu Sahu Brother in EOWcustody: रायपुर। राजधानी रायपुर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आयी है। ईओडब्ल्यू ने रानू साहू के भाई पीयूष साहू को पंडुका से हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार वहां से लाकर ऑफिस में पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि निलं​बित आईएएस रानू साहू ने भाई के नाम पर जमीन खरीदी है। रानू साहू ईओडब्ल्यू की रिमांड में हैं। पूछताछ के बाद आज दोपहर ईओडब्ल्यू की टीम पीयूष साहू को पकड़ने गई थी। हालाकि टीम को देख कर वह भागने लगा। जिसे दौड़ाकर टीम ने पकड़ा। इसके बाद अपने साथ लेकर आई थी।

read more:  अदालत ने चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मुंबई में शराब बिक्री की अनुमति दी

बता दें कि छत्तीसगढ़ में हुए 5 सौ करोड़ रुपए से ज्यादा के कोयला घोटाले मामले में इसके पहले बीते दिन 23 मई गुरूवार को विशेष कोर्ट ने मुख्य आरोपी पूर्व CM सचिव सौम्या चौरासिया और निलंबित IAS रानू को 27 मई तक EOW की रिमांड में भेजा था। EOW ने कोर्ट में याचिका दायर कर दोनों महिला अधिकारी आरोपियों से पूछताछ के लिए 15 दिनों की रिमांड मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने चार दिन की ही रिमांड दी थी।

read more:  Alirajpur News : लूट की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश | जोबट नगर में सड़क पर उतरे व्यापारी

वहीं ​बताया यह भी जा रहा है कि अनुराग चौरसिया को भी eow ने हिरासत में लिया है। रिमांड के दूसरे दिन ही eow की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। निलंबित ias रानू साहू और पूर्व cm सचिव सौम्या चौरसिया के भाई को हिरासत में लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers