CG rasoiya ka hoga niyamitikaran?

प्रदेशव्यापी आंदोलन की तैयारी में रसोईया संघ, नियमितीकरण, वेतन वृद्धि जैसी मांगों को लेकर हुए उग्र

प्रदेशव्यापी आंदोलन की तैयारी में रसोईया संघ, नियमितीकरण, वेतन वृद्धि जैसी मांगों को लेकर हुए उग्र! CG rasoiya ka hoga niyamitikaran?

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2023 / 09:48 AM IST, Published Date : July 10, 2023/9:48 am IST

रायपुर: CG rasoiya ka hoga niyamitikaran? छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसके चलते सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। प्रदेश सरकार सत्ता में वापसी के लिए हर वर्ग का साधने में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर प्रदेश के सरकारी कर्मचारी लगातार अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि कल यानि 10 जुलाई को स्वास्थ्यकर्मियों ने अपनी हड़ताल खत्म कर दी और काम पर लौट गए हैं। लेकिन प्रदेश के रसोईया कर्मचारी आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं।

Read More: ‘शिव योग’ के साथ बन रहा है आज बेहद शुभ नक्षत्र, इन राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, होगी अपार धन की प्राप्ति

CG rasoiya ka hoga niyamitikaran? मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ रसोईया संघ अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 87 हजार रसोईया कर्मचारी 12 और 13 जुलाई को प्रदेशव्यापी महाआंदोलन करेंगे। बताया जा रहा है कि रसोईया संघ सरकार से नियमितीकरण, वेतन वृद्धि जैसी अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read More: बढ़ने जा रहे रेत के दाम, थमने जा रहे रेत डंपर के पहिए, ये बड़ी वजह आई सामने 

बता दें कि स्वास्थ्य कर्मचारी भी अपनी 28 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन कल डिप्टी सीएम और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मुलाकात के बाद उन्होंने हड़ताल खत्म कर दी और काम पर लौट गए हैं। बताया गया कि सरकार ने स्वास्थ्य कर्मचारियों की गैरवित्तीय मांगों को मान लिया है और वित्तीय मांगों पर विचार करने का अश्वासन दिया है।

Read More: सावन के पहले सोमवार पर बन रहा गजकेसरी राजयोग, इन 5 राशियों के जातकों पर भोलेनाथ होंगे मेहरबान 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक