Purandar Mishra's reaction on Sambit Patra's statement | Bhagwan Jagannath PM modi ke bhakt hain Statement | Sambit Patra Statement: संबित पात्रा के 'भक्ति वाले बयान' को गलत नहीं मानते विधायक पुरंदर मिश्रा.. कहा, 'भगवान अपने भक्तों से मिलने बाहर निकलते है'..

Sambit Patra Statement: संबित पात्रा के ‘भक्ति वाले बयान’ को गलत नहीं मानते विधायक पुरंदर मिश्रा.. कहा, ‘भगवान अपने भक्तों से मिलने बाहर निकलते है’..

"मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के चरणों में शीश झुकाकर क्षमा याचना करता हूँ। अपने इस भूल सुधार और पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूँगा।"

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 10:01 AM IST, Published Date : May 21, 2024/10:01 am IST

रायपुर: ‘भगवान जगन्नाथ पीएम मोदी के भक्त हैं’ वाले बयान पर स्थानीय विधायक और रायपुर स्थित भगवान जगन्नाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष पुरंदर मिश्रा का बयान सामने आया हैं। (Purandar Mishra’s reaction on Sambit Patra’s statement) उन्होंने कहा हैं कि संबित पात्रा ने गलत नही कहा। भक्त और भगवान का अलौकिक संबध है, ऐसे में कभी भक्त भगवान का तो कभी भगवान भक्तो का नाम लेते है। विधायक मिश्रा ने दलील दिया हैं कि ओडिशा की संस्कृति है किन भगवान अपने भक्तों से मिलने बाहर निकलते है। भगवान और भक्त एक दूसरे के सहारे है।

रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि संबित पात्रा की जबान फिसली है, लेकिन उनकी भावना गलत नहीं थी। जो लोग इस मामले में राजनीति करते है वो उनकी निंदा करते है। विपक्ष ऐसे बातों को तूल दे रहे है, इससे समझ आ रहा है की वो हार रहे है।

Bhagwan Jagannath PM modi ke bhakt hain Statement

क्या कहा था पात्रा ने

गौरतलब हैं कि भाजपा के प्रवक्ता और ओडिसा के पुरी से लोकसभा उम्मीदवार संबित पात्रा का बड़बोलापन सामने आया हैं। सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने भगवान जगन्नाथ को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भक्त बता दिया। वही उनके इस बयान के बाद जब सियासी बवाल बढ़ा तो उन्होंने इसके लिए माफ़ी मांगी हैं। यही नहीं बल्कि संबित पात्रा ने अपने बयान पर पश्चाताप करते हुए तीन दिनों के लिए उपवास रखने का भी ऐलान किया हैं।

Chardham Yatra 2024 : चारधाम यात्रा का ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन इस तारीख तक के लिए बंद, इस वजह से लिया गया फैसला 

Objectionable statement of Sambit Patra

केजरीवाल ने किया वार

इस बयान के सामने आने के बाद संबित पात्रा विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी ने उनके इस बयान की जमकर निंदा की। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक्स पर लिखा कि ‘वे संबित पात्रा के इस बयान की निंदा करते है। यह उनके अभिमान की पराकाष्ठा हैं कि वह खुद को भगवान से ऊपर मानने लगे हैं”

इसी तरह राहुल गांधी के एक्स अकाउंट से लिखा गया, ‘जब प्रधानमंत्री खुद को शहंशाह और दरबारी उन्हें भगवान समझने लगें तो मतलब साफ है कि पाप की लंका का पतन नज़दीक है। करोड़ों लोगों की आस्था को चोट पहुंचाने का अधिकार मुट्ठी भर भाजपा के लोगों को आखिर किसने दिया? यह अहंकार ही उनके विनाश का कारण बन रहा है।’

Dhanshakti Rajyog: धनशक्ति राजयोग से भर जायेगा खाली भण्डार.. इन राशियों के घर आएगी लक्ष्मी, कारोबार में होगा बम्पर उछाल..

रखेंगे उपवास

खुद पर हो रहे चौतरफा वार के बाद संबित पात्रा को अपने गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए इस गलती के लिए माफी मांगी। (Bhagwan Jagannath PM modi ke bhakt hain) उन्होंने लिखा, “आज महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी को लेकर मुझसे जो भूल हुई है, उस विषय को लेकर मेरा अंतर्मन अत्यंत पीड़ित है। मैं महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के चरणों में शीश झुकाकर क्षमा याचना करता हूँ। अपने इस भूल सुधार और पश्चाताप के लिए अगले 3 दिन मैं उपवास पर रहूँगा। जय जगन्नाथ। 🙏”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers