The person had gone out for a walk with his wife and daughter, on the way

पत्नी और बेटी के साथ घूमने निकला था व्यक्ति, रास्ते में दबंगों ने की ऐसी हरकत

राज्य में मारपीट की घटनाए लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन कही ना कही हमें ऐसी खबर सुनाई देती है जिसमें किसी को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया गया होता है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामलो में तेजी से वृद्धी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 9, 2022/12:50 pm IST

राजनंदगांव: राज्य में मारपीट की घटनाए लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन कही ना कही हमें ऐसी खबर सुनाई देती है जिसमें किसी को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया गया होता है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामलो में तेजी से वृद्धी हुई है। हर साल लाखो छेड़छाड़ के मामले सामने आते है। ऐसा ही एक मामला आया है छत्तीसगढ़ के जाने माने स्थल डोंगरगढ़ से। देर रात पत्नी और बेटी के साथ निकले व्यक्ति के साथ हादसा हुआ। जिसमें व्यक्ति की पत्नी और बेटी के साथ सर्मसार कर देने वाली हरकते की गई।

Read More: Free VIP Mobile Number: अब आपको भी फ्री मिल सकता है VIP मोबाइल नंबर, करना होगा ये आसान काम 

मामला डोंगरगढ़ के चिचोला क्षेत्र का है जहां से कार में घूमने निकले व्यक्ति के साथ ये हादसा हुआ। घटना लगभग साढ़े नौ बजे रात की बताई जा रही है। घर से निकला परिवार ने बीच में यूरिन के लिए उतरा था। जहां पर कुछ असमाजिक तत्वो ने परिवार के साथ छेड़छाड़ की। दंपति के कई बार रोकने पर व्यक्ति गाली गलौज करने लगा। छेड़छाड़ करने वाले आरोपियो को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियो की पहचान र्मेंद्र कंवर तथा उसका साथी दिलीप कंवर के रुप में हुई थी।

Read More: Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अब कैसे हैं कॉमेडी के किंग

बेटी के साथ की थी छेड़छाड़

छेड़छाड़ करने वाले आरोपियो ने व्यक्ति की बेटी को सड़क पर पटक कर असाजिक हरकतें करने की कोशिस की थी। नजदीकी थाने की पुलिस ने मौके पर दोनो को धर दबोचा था। व्यक्ति ने छुरिया थाना क्षेत्र के चिचोला पुलिस चौकी पर उनके साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने धर दबोचा था।

Read More: हाथियों का आतंक! रातभर जाग रहे ग्रामीण, वन अमला भी परेशान, सैकड़ों एकड़ फसल बर्बाद