Relatives got angry in suicide case, created ruckus

नहीं सही गई प्रेमिका की जुदाई, घर वालों की गैरमौजूदगी में प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, सुनकर रह जाएंगे दंग

Relatives create ruckus in suicide case: नहीं सही गई प्रेमिका की जुदाई, घर वालों की गैरमौजूदगी में प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 10:47 AM IST, Published Date : January 29, 2023/10:47 am IST

Relatives create ruckus in suicide case: डोंगरगढ़। शहर के युवा व्यवसायी की आत्महत्या और सुसाइड नोट के बाद भी कार्यवाही नहीं होने से आक्रोशित अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों ने थाने का घेराव कर दिया। समाज के हंगामे को देखते हुए पुलिस ने युवती सहित उसके दो भाइयों पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस 14 दिन से सिर्फ जांच का दावा कर रही थी।

READ MORE: गेहूं की फसल में पानी लगाने गए शख्स की दर्दनाक मौत, बेटे की हालत गंभीर, जानें क्या है माजरा

प्रेम प्रसंग के चलते दी जान

दरअसल, शहर के युवा व्यवसायी सूरज नरैनी ने 13 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, तब युवक के परिजन धार्मिक यात्रा पर थे। सूरज के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसमें उसने आत्महत्या के लिए एक युवती और उसके दो भाइयों को जिम्मेदार बताया था। यह मामला प्रेम प्रसंग का था, जिसमें मृतक ने खुद के साथ धोखे की बात कही थी, लेकिन सुसाइड नोट में सब कुछ स्पष्ट होने के बाद भी पुलिस ने आगे की कार्यवाही रोक रखी थी। परिजनों ने पूर्व में भी कार्रवाई की मांग पुलिस से की थी, लेकिन उन्हें जांच जारी होने की बात कहकर लौटा दिया गया था, लेकिन अब तक जांच पूरी नहीं होने पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा।

READ MORE: दर्दनाक हादसा : एक ही झटके में तड़प-तड़पकर हुईं 25 लोगों की मौत, जानें मामला

कार्रवाई नहीं होने पर फूटा परिजनो का गुस्सा

मृतक के परिजन अग्रवाल समाज के प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ थाने का घेराव करने पहुंच गए जहां समाज पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा मचाया मामला बिगड़ता देख पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर यूपी उसके दो भाइयों पर धारा 306 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि सूरज का एक युवती से प्रेम प्रसंग था युवती ने उससे शादी का वादा भी किया था लेकिन कुछ दिन पहले ही युवती ने उससे रिश्ता खत्म कर लिया था इसके बाद सूरज डिप्रेशन में था सूरज के परिजन इसी बीच धार्मिक यात्रा में चले गए,सूरज घर में अकेला था उसने 13 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers