Relief to Sambit Patra and Raman Singh in the toolkit case, the Supreme Court dismissed the petition

टूलकिट केस में संबित पात्रा और रमन सिंह को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

Relief to Sambit Patra and Raman Singh in the toolkit case, the Supreme Court dismissed the petition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 22, 2021/3:58 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कथित फर्जी टूलकिट मामले पर पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर आज राज्य सरकार की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार दिया है।

पढ़ें- सोने की चेन और कीमती सामान छीनने के मामले में 5 स्टार होटल का शेफ गिरफ्तार, देसी पिस्टल भी जब्त

मामले पर अब कांग्रेस औऱ भाजपा के बीट ट्विटर वॉर शुरू हो गया है। भाजपा ने ट्वीटर में लिखा कि ‘सच्चे का बोलबाला,  झूठ का मुंह काला..कांग्रेस झूठ की मशीन है औऱ झूठ की खेती करती है।’ भाजपा के ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए लिखा कि याचिका का खारिज होना रमन सिंह को आरोपों से मुक्त नहीं करता।

पढ़ें- नारायण खड़का नेपाल के नए विदेश मंत्री नियुक्त

जीत तो हमारी तभी हो गई थी जब ट्विटर ने हमारे पत्र का संज्ञान लिया। रमन सिंह के उस ट्वीट को ट्विटर अभी भी मैनुुप्लेटेड मीडिया बता रहा है। बता दें कि कोरोना काल के समय में राष्ट्रीय भाजपा नेताओं समेत पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस से संबंधित कथित डॉक्यूमेंट को ट्विटर और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया।

पढ़ें- कोरोना के गंभीर लक्षणों से अब डिलीरियम होने का खतरा, 150 मरीजों में से 73 को था डिलीरियम- रिसर्च में दावा

इस पर कांग्रेस नेताओं ने रमन सिंह और संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसे रमन सिंह ने हाईकोर्ट में चुनौती दी और हाईकोर्ट ने जांच करने पर लगा दी, जिसके बाद राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई, जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया।

 

 
Flowers