Kollam Sudhi Death: दर्दनाक हादसे में फेमस एक्टर की मौत, ट्रक से टक्कर के बाद एक्टर के कार के उड़े परखच्चे

Kollam Sudhi Death: दर्दनाक हादसे में फेमस एक्टर की मौत, ट्रक से टक्कर के बाद एक्टर के कार के उड़े परखच्चे! actor kollam sudhi dies

  •  
  • Publish Date - June 5, 2023 / 11:43 AM IST,
    Updated On - June 5, 2023 / 11:44 AM IST

नई दिल्ली: actor kollam sudhi dies बीते तीन दिनों के भीतर सिनेमा जगत को एक के बाद एक कई झटके लगे हैं। तीन दिनों के भीतर कई एक्टर और एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई है। इसी कड़ी में एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ के दिग्गज अभिनेता कोल्लम सुधी की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। कोल्लम सुधी 39 साल के थे।

Read More: ये मैडम सीमा हैं…दत्तक ग्रहण केंद्र के बच्चों को पीटती है बेरहमी से…आवाज उठाकर तो देखे कोई, निकलवा देती है नौकरी से

actor kollam sudhi dies मिली जानकारी के अनुसार जाने माने सिने कलाकार और टेलीविजन शख्सियत कोल्लम सुधी की सोमवार तड़के एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मौत हो गई और तीन अन्य कलाकार घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि जिस कार में सुधी, उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश यात्रा कर रहे थे। वह कैप मंगलम में सुबह 4.30 बजे एक ट्रक से टकरा गई। इस इस दुर्घटना में तीन अन्य कलाकार भी घायल हुए हैं।

Read More: ‘चुनाव के नाम पर चंदा वसूली कर रहे सरकारी अधिकारी, नहीं देने पर करते हैं गाली-गालौज’ ग्रामीणों ने लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोल्लम सुधी की कार तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रहे एक कैरियर से टकरा गई। एक हादसा इतना भयानक हुआ कि अभिनेता के सिर पर काफी गहरी चोट लगी। उन्हें आनन फानन थिसुर के कोडुंगल्लूर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। अभिनेता की मौत की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस इस खबर से बुरी तरह टूट गए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़: आज बीजेपी में शामिल होंगे 200 लोग, कुछ ही दिन पहले 300 लोगों ने भी थामा था दामन 

आपको बता दें कि अभिनेता कोल्लम सुधी अपने दमदार अभिनय और कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते थे। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में रिलीज ‘कंथारी’ के साथ की थी। इसके अलावा अभिनेता को ‘कट्टप्पानायिले ऋत्विक रोशन’, ‘कुट्टानदन मारप्पा’, ‘थिएटा रप्पाई’, ‘वाकाथिरिवु’, ‘एन इंटरनेशनल लोकल स्टोरी’, ‘एस्केप’, ‘केसु ई वेदीन्ते नाधन’ और ‘स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु’ जैसी फिल्मों में देखा गया था।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक