Surguja District Administration Issued Guidelines for New Year Party

छत्तीसगढ़: नए साल की पार्टी में सिर्फ इतने लोग हो सकेंगे शामिल, Omicron Variant को लेकर अलर्ट, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

छत्तीसगढ़: नए साल की पार्टी में सिर्फ इतने लोग हो सकेंगे शामिल! Surguja District Administration Issued Guidelines for New Year Party

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 25, 2021/4:42 pm IST

अंबिकापुर: Guidelines for New Year Party देश में ओमिक्रॉन के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। अलग-अलग राज्यों के इस वेरिएंट के अब तक 300 से अधिक मामले सामने आए है। हालात को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार भी अलर्ट मोड में आ गई है। इसी कड़ी में सरगुजा जिला प्रशासन ने कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी की है।

Read More: पोर्न स्टार ने स्टार फुटबॉलर को दिया 16 घंटे सेक्स सेशन का ऑफर.. बदले में ये शर्त भी रखी

Guidelines for New Year Party जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार अब धार्मिक, सामाजिक, नए वर्ष में सिर्फ 50 प्रतिशत लोग ही शामिल हो सकेंगे। साथ ही प्रशासन कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश जारी किया है। इस संबंध में कलेक्टर संजीव झा ने निर्देश जारी किया है।

Read More: मेरे सामने ही दूसरी महिलाओं को बुरी नजर से देखता है पार्टनर..मै क्या करूं? मिला ये जबाव 

बता दें कि सामान्य प्रशासन विभाग ने भी शुक्रवार को निर्देश जारी करते हुए कहा था कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के संक्रमण के नियंत्रण के लिए धार्मिक और सामाजिक त्यौहार और नए साल में आयोजित होने वाले कार्य़क्रम स्थलों पर क्षमता के 50 फीसदी तक ही व्यक्तियों को भाग लेने की अनुमति होगी।

Read More: UPSC में अलग-अलग पदों पर निकली बंपर भर्ती, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन, देखिए डिटेल

 
Flowers