अंबिकापुर से दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर झारखंड ले गए युवक, नाराज लोगों ने किया चक्का जाम |

अंबिकापुर से दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर झारखंड ले गए युवक, नाराज लोगों ने किया चक्का जाम

two minor girl students kidnapped: आरोपियों के एक धर्म विशेष के होने के कारण हिन्दू संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए चक्काजाम कर दिया और इनमें शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 03:20 PM IST, Published Date : April 3, 2024/3:19 pm IST

two minor girl students kidnapped: अंबिकापुर। जिले के रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र में स्कूल जा रही दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मामले में तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों समेत नाबालिगों को बरामद कर किया है। आरोपियों के एक धर्म विशेष के होने के कारण हिन्दू संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए चक्काजाम कर दिया और इनमें शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की।

read more: Akshara Singh Latest Photo: दुल्हन बनी अक्षरा सिंह, तस्वीरें देख फैंस को नहीं हो रहा यकीन

वहीं इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए खुद एसपी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही आरोपियों को सजा मिल सके ऐसी कार्रवाई करने की बात कही है। दरअसल रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र में 2 परिवार ने शिकायत दर्ज कराई की उनकी लड़कियां जो कि 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। स्कूल के लिए निकली थी जिसके बाद एक वर्ग विशेष के दो युवकों के द्वारा उनका अपहरण कर लिया गया है।

read more: खबरें जरा हटके..Instagramसे शुरु हुई अनोखी प्रेम कहानी | 80 का दूल्हा, 34 साल की दुल्हन…

two minor girl students kidnapped इस शिकायत के तत्काल बाद रघुनाथपुर पुलिस ने आरोपियों की तलाश करते हुए उन्हें झारखंड के रांची से गिरफ्तार करते हुए नाबालिग छात्राओं को बरामद कर लिया। इधर आरोपियों के एक वर्ग विशेष के होने के कारण हिन्दू संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए इसमे संलिप्त अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करते हुए चौकी का घेराव कर दिया और चक्काजाम भी कर दिया। घटना के बाद तत्काल पुलिस ने चक्काजाम खत्म करते हुए मामले को शांत कराया और मामले में कड़ी कार्रवाई की बात भी कही है।

 
Flowers