The biggest reveal on IBC24, watch at 12 noon

IBC24 पर सबसे बड़ा खुलासा, देखिए दोपहर 12 बजे

The biggest reveal on IBC24, watch at 12 noon : नक्सलियों की खतनाक साजिश का खुलासा आज दोपहर 12 बजे IBC24 करने जा रहा है। हम बताएंगे कि क्या

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 21, 2022/10:58 am IST

रायपुर। The biggest reveal on IBC24 ; IBC24 आज बड़ा खुलासा करने जा रहा है। नक्सलियों की खतरनाक  साजिश का खुलासा आज दोपहर 12 बजे IBC24 करने जा रहा है। हम बताएंगे कि क्या है कि इस साजिश के खिलाफ कौन सी कार्रवाई करेंगी 3 राज्यों की सरकारें?>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

देश की आंतरिक सुरक्षा को सबसे बड़ी चुनौती पेश करने वाला एक खुलासा, जिसका संबंध है आपसे। जिसका सीधा संबंध है छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र से, एक साजिश रची जा रही है गुप्त ठिकानों में और जिसका कुरुक्षेत्र बनने जा रहा है बालाघाट के शांत जंगल।

यह भी पढ़ें:  मौसम का कहर… आकाशीय बिजली गिरने से 33 की मौत, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट

लाल आतंक, जिसे दुनिया नक्सल हिंसा के तौर पर जानती और पहचानती है, जिसने बार-बार छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र समेत देश के दर्जनों राज्यों की मिट्टी खून से रंगा है , उस लाल आतंक की एक नई साजिश का ब्लूप्रिंट और उससे जुड़े बेहद अहम इनपुट आईबीसी24 के पास मौजूद हैं ।

The biggest reveal on IBC24 :  हम हमेशा हिंसा के खिलाफ, लाल आतंक के खिलाफ, आपको आगाह करते रहे हैं, फिर चाहे वो जीरम की दहलाने वाली वारदात हो या फिर तालमेटला का झकझोरने वाला हमला। हम हर बार आतंक के असली चेहरे से आपको रूबरू कराते रहे हैं। लेकिन इस बार मामला छत्तीसगढ़ से कहीं आगे निकलकर दो और पड़ोसी राज्यों का भी है।

साजिश का एक अध्याय खामोशी के साथ रचा जा रहा है और आईबीसी24 आपके सामने उसी साजिश का परत-दर-परत पर्दाफाश करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

IBC24 पर सबसे बड़ा खुलासा

तो क्या है वो सबसे बड़ा खुलासा ? बस्तर में लाल गैंग के पांव उखड़ रहे हैं, अब वो नई मांद की तलाश में हैं । यहीं तलाश उसे लेकर आई है एक ट्राइ जंक्शन में, जो मौजूद है छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा पर, जहां उसने एक लाल तिराहा तैयार करने का मंसूबा पाल रखा है । जिसके लिए तैयार हो चुका है मिशन MMC।

यह भी पढ़ें: बिलासपुर-तखतपुर रोड पर दर्दनाक हादसा, ऑटो सवार चार लोगों की मौत

नक्सलियों ने एक ऐसा प्लान बनाया है, जो बेहद..

मिशन MMC नक्सलियों के लिए अब नई उम्मीद बन चुका है। जानकार कहते हैं ये मिशन अगर फेल हुआ तो मिट जाएगा नक्सलियों का वजूद, इसलिए मिशन MMC अमल शुरु हो चुका है । नक्सलियों ने एक ऐसा प्लान बनाया है, जो बेहद खतरनाक है, ये एक ऐसा प्लान है, जो तीन राज्यों को एक साथ चुनौती देने वाला है। मौजूदा वक्त में छत्तीसगढ़ का दण्यकारण्य यानि खासकर बस्तर नक्सलियों का गढ़ माना जाता है, कह सकते हैं कि कुछ इलाके ऐसे हैं, जहां नक्सलियों की समानांतर सरकार भी चलती है, और अब नक्सलियों ने कुछ ऐसी साजिश रची है, ताकि वो अपने प्रभाव क्षेत्र को और विस्तार दे सकें ।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

 

सवाल ये है कि
क्या है नक्सलियों का ‘मिशन MMC’ ?-हेडर
आखिरकार नक्सलियों की क्या है साजिश ?
3 राज्यों की सरकारें अब क्या करेंगी ?
कौन है साजिश का सरगना ?

 
Flowers