Girlfriend killed lover along with husband

Tilda news: प्रेमिका ने पति संग रचि प्रेमी को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेमिका ने पति संग रचि प्रेमी को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश Girlfriend conspired with husband to remove lover from the way

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 07:31 PM IST, Published Date : May 17, 2023/7:30 pm IST

Girlfriend killed lover along with husband: तिल्दा। हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी युवक को अपने घर बुलाकर पति के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। बाद में दोनों ने शव को सात किमी दूर तिल्दा सिलयारी के बीच जलसों रेलवे फाटक के पास रेल पटरियों पर फेंक दिया ताकि यह समझा जाए कि उसकी मौत ट्रेन से गिरने या दुर्घटना से हुई है, लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया कि युवक कि हत्या कि गई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कुछ घंटो में इस अंधे का पर्दाफाश करते हुए आरोपी दम्पति को गिरफ्तार कर लिया।

read more: बेखौफ बदमाश, पति को बंधकर बनाकर महिला को गिद्धों की तरह नोचा, फिर भी नहीं भरा मन तो.. 

IBC24 को मिली जानकारी के अनुसार तिल्दा के वार्ड क्रमांक 18 पुरानी शिक्षक कॉलोनी में रहने वाला एक शादीशुदा युवक अनिल वर्मा 32 साल एक शादीशुदा महिला पर बुरी नजर रखता था। हालांकि इस बात की भी चर्चा है कि अनिल का उक्त महिला के साथ प्रेम प्रसंग चलता था, जिसकी खबर उसके पति को हो गई थी। उसके बाद से महिला ने अनिल से दूरी बना ली, बावजूद अनिल उस पर बुरी नजर रखता था और उसे परेशान करता था। इस बात को लेकर महिला काफी भयभीत थी। महिला ने अपने पति अश्वनी कुमार के साथ मिलकर अनिल को रास्ते से हटाने का प्लान बनाते रहे। दो दिन पहले रविवार की रात अनिल के दोस्त के घर छट्ठी पार्टी में शामिल हुआ, पार्टी में अनिल ने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर जाम छलकाया। आधी रात सवा 12 बजे अनिल अपने घर आ गया। इस बात की जानकारी उषा को हुई तो उसने मोबाइल से कॉल कर अनिल घर बुलाया।

read more: कालीन कारोबारियों के लिए अच्छी खबर, ये बड़ी कंपनी खरीदेगी माल, मिलेगा तगड़ा मुनाफा 

प्लानिंग के मुताबिक उषा ने मिर्ची-पावड़र का घोल बनाकर रख लिया साथ ही हथौड़ी और एक लोहे की रॉड और बैट निकालकर एक जगह रख ली | कुछ ही देर में अनील उसके घर पहुंचा और उषा ने दरवाजा खोला और उसे अंदर आने को कहा। जैसे ही अनिल अंदर आया उषा ने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर घोल उनकी आँखों में उड़ेल दिया, तभी अश्वनी ने पास में रखी बैट उठाकर अनिल के सर पर दे मारी। उषा ने भी हथौड़ी से उनके सर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इसी बीच अश्वनी ने राड से उसके ऊपर हमला कर दिया, जिससे वह वही गिर गया फिर दोनों ने मिलकर रस्सी से उसका गला घोट दिया और देखते ही देखते उसकी सासे थम गई। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। अश्वनी ने अपनी बाइक निकाली और उषा अनिल का शव लेकर पति के साथ बाइक पर पीछे बैठ गई। उन्होंने हत्या में प्रयुक्त राड, हथौड़ी, बेट और कपड़े भी उठा लिए। दोनों तिल्दा से लगभग 7 किलोमीटर दूर जलसो रेलवे फाटक के पास पहुंचे और रेलवे ट्रैकखभा नंबर400 13 पर शव को फेंक दिया। इस बीच दोनों ने खून से लथपथ अपने कपड़ों के साथ बेट को कोटा रोड में जला दिया और हथौड़ी और राड वहीं फेंक दिया।

read more: पत्नी से मिलने की जिद करना पड़ा भारी, ससुराल वालों ने दामाद के साथ कर दिया ये कांड, जानकर कांप उठेगी रूह 

बाद में दोनों घर वापस आ गए, जिस बाइक से अनिल उनके घर आया था उस बाइक को भी उन लोगों ने छुपा दिया। सोमवार सुबह मालगाड़ी के ड्राइवर ने तिल्दा स्टेशन में एक व्यक्ति के लाश रेल पातो के बीच होने की जानकारी दी। स्टेशन मास्टर के द्वारा इसकी सूचना तिल्दा थाने को दी गई। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की जांच में जुटी। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक तिल्दा शिक्षक कॉलोनी रहने वाला है और इसका नाम अनिल वर्मा है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों से भी पहचान कराई। मामले कि जाँच कर रहे टीआई सुदर्शन ध्रुव को जानकारी मिली कि अनिल रात को पार्टी में आया था उसके बाद वह घर चला गया था। जांच के दौरान टीआई ने उनके मोबाइल को खंघाला पता चला कि देर रात अनिल से साथ किसी ने बात की है। नंबर का पता करने पर उक्त नंबर उषा धीवर का था। पुलिस ने उषा से पूछताछ की तो पहले तो वह उल्टे उल्टे जवाब देने लगी। उधर पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मामला हत्या का बताया गया, जिससे पुलिस को शक हो गया कि अनिल की मौत ट्रेन से नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है।

read more: रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा शिक्षा विभाग का बाबू, इस काम के एवज में मांगी थी रकम 

पुलिस ने जब अश्वनी और उषा से पूछताछ की तो दोनों ने पूरी कहानी पुलिस को बता दी। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सबसे पहले अनिल की बाइक बरामद की गई। बाद में जली बेट और कपड़ों की राख, हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी और राड को जप्त कर लिया। पुलिस ने लाश को ठिकाने लगाने इस्तेमाल कि गई बाइक को भी भी जप्त किया है। देर रात पुलिस ने आरोपी अश्वनी और उसकी पत्नी उषा धीवर को धारा 302.. 201 और 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है मृतक अनिल सीआरपीएफ का जवान था, लेकिन बाद में उसके क्रियाकलापों को देखते हुए उसे कोर्ट मार्शल कर दिया गया था। कुछ दिनों तक अनिल आरोपी महिला के घर के सामने एक किराए कि दुकान में सब्जी बेचता था। बाद में उसने दुकान बंद कर ली फिर कोई काम नहीं करता था। वह तीन बार जेल भी जा चुका था। IBC24 से इंदर कोटवानी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें