Weather Alert : आज भी बारिश के आसार, चलेंगी आंधी-तूफान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

कई शहरों में रविवार देर शाम अचानक मौसम में बदलाव हो गया। आंधी तूफान और बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिल गई।

Edited By: , May 23, 2022 / 11:36 AM IST

भोपाल, रायपुर। Weather news in MP CG  :  छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में अब हर शाम मौसम में बदलाव हो रहा है। जिसके बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश में प्री मानसून एक्टिविटी की शुरूआत हो गई है। मध्यप्रदेश के कई शहरों में रविवार देर शाम अचानक मौसम में बदलाव हो गया। आंधी तूफान और बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिल गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: ये प्यार है अनोखा! 4 साल तक पाई-पाई जोड़कर दिव्यांग पति ने पत्नी को गिफ्ट किया मोपेड, फिर दोनों ने की सवारी

इधर छत्तीसगढ़ में बीते सप्ताह से मौसम में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग की माने तो चक्रवाती सिस्टम की वजह से मौसम में बदलाव हो रहा है। आज भी दिन में भीषण गर्मी पड़ेगी। वहीं देर शाम कई जगहों में तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार है।

यह भी पढ़ें: फिर शुरू हुई नान घोटाला मामले में सुनवाई, गरमाई प्रदेश की सियासत, कोर्ट ने 12 लोगों को भेजा समन

मप्र में प्री मानसून एक्टिविटी की दस्तक

Weather Alert in MP CG   :  मध्यप्रदेश में संभावना जताई जा रही है कि प्री मानसून एक्टिविटी की दस्तक हो गई है। जबलपुर, रीवा, उमरिया, मलाजखंड, ग्वालियर और सतना में कल हल्की बूंदाबांदी हुई। वहीं अगले 4 से 5 दिन में एक्टिविटी बढ़ने के आसार है। राजधानी भोपाल में आज भी बादल छाए रहेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘देश की जनता नहीं सुन रही है इसलिए बोलने के लिए वे विदेश जाते हैं राहुल गांधी’: बृजमोहन अग्रवाल

Weather Alert in MP CG   :  इधर रीवा, सागर,चंबल संभाग के जिलों में बारिश के आसार है। जबलपुर, कटनी, उमरिया, बालाघाट, अनूपपुर, शहडोल, ग्वालियर, दतिया, शिवपुरी में भी तेज हवाओं और गरज-चमक के साथ बारिश के आसार है। अधिकतम तापमान में 1-2 डिग्री की गिरावट हुई। रविवार को भोपाल में 40.8℃, इंदौर में 37.7℃, जबलपुर में 38.5℃, ग्वालियर में 41.7℃ दर्ज हुआ।