सुकमा में लखमा पर त्रिपल अटैक! ओपी ने कहा- अपने लिए धोनी जैसा घर बनाते हैं, वन मंत्री बोले- शराब की नदी ​बहाते हैं' |

सुकमा में लखमा पर त्रिपल अटैक! ओपी ने कहा- अपने लिए धोनी जैसा घर बनाते हैं, वन मंत्री बोले- शराब की नदी ​बहाते हैं’

Triple attack on Kawasi Lakhma: वित्तमंत्री चौधरी और वनमंत्री केदार कश्यप ने करारा प्रहार किया। वित्तमंत्री ने लखमा पर धोनी जैसा घर बनाने का अरोप लगाया तो वनमंत्री ने शराब की नदियां बहाने का और सीएम ने आदिवासियों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने की बात कही।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 05:53 PM IST, Published Date : March 21, 2024/5:41 pm IST

Triple attack on Kawasi Lakhma: सुकमा। विधानसभा चुनाव के लिए बस्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने नए चेहरे महेश कश्यप पर अपना दांव खेला है। चुनावों की घोषणा के बाद प्रदेश में भाजपा की ओर चुनावी दौरे प्रारंभ कर दिया गया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सुकमा पहुँचे। जहां मुख्यमंत्री ने सुकमा के स्टेडियम ग्राउंड में सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उनके साथ पहुंचे वित्तमंत्री चौधरी और वनमंत्री केदार कश्यप ने करारा प्रहार किया। वित्तमंत्री ने लखमा पर धोनी जैसा घर बनाने का अरोप लगाया तो वनमंत्री ने शराब की नदियां बहाने का और सीएम ने आदिवासियों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने की बात कही।

दरअसल, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज चुनावी सभा को सम्बोधित करने सुकमा पहुँचे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए आदिवासियों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। सुकमा के स्टेडियम ग्राउंड में मुख्यमंत्री ने लोगों को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की। सीएम ने कांग्रेस पर आदिवासियों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और आदिवासियों के हितों लिए पूर्व में भाजपा सरकार द्वारा कई महत्वपूर्ण योजना बनाने की बात कही।

read more: Elvish Yadav: जेल में बंद एल्विश यादव को बड़ी राहत! कोर्ट ने NDPS एक्ट की दो सख्त धाराएं हटाई…

विधानसभा चुनाव के लिए बस्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने नए चेहरे महेश कश्यप पर अपना दांव खेला है। चुनावों की घोषणा के बाद प्रदेश में भाजपा की ओर चुनावी दौरे प्रारंभ कर दिया गया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सुकमा पहुँचे। जहां मुख्यमंत्री ने सुकमा के स्टेडियम ग्राउंड में सभा को सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा आदिवासियों को सिर्फ़ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करती रही जबकी पूर्व की भाजपा सरकारों ने आदिवासियों के विकास के लिए कई योजनाएँ बनाई।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा आदिवासियों के विकास के लिए पूर्व की डॉक्टर रमन सिंह सरकार ने बस्तर विकास प्राधिकरण का गठन किया। जबकि कांग्रेस सरकार ने सिर्फ़ आदिवासियों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया। वहीं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने महतारी वंदन योजना का वादा पूरा कर मोदी की गारंटी को पूरा करने की बात कही।

read more: न्यायालय ने पोनमुडी को मंत्री बनाने से इनकार को लेकर राज्यपाल के आचरण पर चिंता जताई

वित्तमंत्री ओपी चौधरी और वन मंत्री केदार कश्यप ने कसा तंज

मुख्यमंत्री के साथ वित्त मंत्री ओपी चौधरी वन मंत्री केदार कश्यप व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी सुकमा पहुँचे जहां वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कोन्टा विधायक व पूर्व मंत्री कवासी लखमा पर जमकर तंज कसते हुए कहा ये अपने लिए महेंद्र सिंह धोनी जैसा घर बनाते हैं और भारतीय जनता पार्टी की सरकार 18 लाख ग़रीबों के लिए घर बनाती है।

वहीं वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा की सुकमा का विकास भाजपा की सरकार ने ही किया था। केदार कश्यप ने कहा सुकमा जब ज़िला बना यहाँ शिक्षा स्वास्थ्य लाइट सड़क पुल पुलिया का हमने काम किया और विकास की गंगा बहाई पर कांग्रेस ने पिछले पाँच वर्षों में सिर्फ़ शराब की नदी बहाई है।