BJP leaders campaign: आज प्रदेश दौरे पर रहेंगे बीजेपी के ये दिग्गज नेता, प्रचार-प्रसार के साथ जनसभा को करेंगे संबोधित…

BJP leaders campaign: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए सिर्फ दो दिन ही रह गए हैं।

BJP leaders campaign: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए सिर्फ दो दिन ही रह गए हैं। अपनी जीत के लिए राजनीतिक पार्टियों के दिग्गजों का लगातार प्रदेश दौरा हो रहा है। इसी क्रम में आज असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे।

Read more: Priyanka Gandhi Roadshow: आज राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी समेत इन दिग्गजों का प्रदेश दौरा, आमसभा को करेंगी संबोधित, होगा धुआंधार प्रचार… 

आज सुबह करीब 10 बजे सीएम हिमंत बिस्वा रायपुर पहुंचेंगे। राजिम, बिंद्रानवागढ़, अहिवारा और गुंडरदेही में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम हिमंत बिस्वा बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके साथ ही जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

Read more: जल्द बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, गृह क्लेश से मिलेगी मुक्ति, बनेंगे धन लाभ के प्रबल योग… 

BJP leaders campaign: वहीं आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी। आज सुबह 10 बजे रायपुर पहुंचेगी। सक्ती, जैजैपुर, लोरमी और कोटा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके साथ ही जनसभा को संबोधित भी करेंगी। बता दें कि चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। देखना होगा कि इस बार किसमें कितना होगा दाम।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp