CG Assembly session

CG Assembly session: सभी ग्राम पंचायतों में बनेगा अमृत सरोवर, पंचायत मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

CG Assembly session: आज कई अहम मुद्दों पर मंत्रियों से सवाल-जवाब किए। विपक्ष और सत्ता पक्ष खुद भी सरकार के मंत्रियों को घेरने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 04:54 PM IST, Published Date : February 20, 2024/4:54 pm IST

रायपुर: CG Assembly session छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज 11वां दिन हैं। आज कई अहम मुद्दों पर मंत्रियों से सवाल-जवाब किए। विपक्ष और सत्ता पक्ष खुद भी सरकार के मंत्रियों को घेरने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी बीच पंचायत मंत्री विजय शर्मा ने बड़ा ऐलान किया है।

Read More: CBSE Board Exam 2024: एग्जाम में बाहर से आया सिलेबस तो न हो परेशान, सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में काम आएंगी ये ट्रिक 

CG Assembly session मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि सभी ग्राम पंचायत में अमृत सरोवर बनाया जाएगा। पंचायतों में 1 एकड़ में अमृत सरोवर बनाया जाएगा। इसके अलावा मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि रीपा के स्व सहायता समूहों को 1 हफ्ते में राशि देंगे।

Read More: Weather Update: उत्तर भारत के कई राज्यों में तूफान और तेज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी, कुछ जगहों पर गिर सकते हैं ओले… 

डीएमएफ पर उठाए सवाल

आज 11वें दिन की कार्यवाही शुरू होते ही प्रश्नकाल में बस्तर में DMF से प्राप्त राशि का मुद्दा उठाया गया। कांग्रेस विधायक लखेश्वर बघेल ने DMF से बस्तर में स्वीकृत कार्यों की जानकारी मांगी। इस पर सीएम साय की जगह पर मंत्री ओपी चौधरी ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि बस्तर में 34 करोड़ के काम स्वीकृत किए गए हैं। जबकि राज्यस्तर से कोई काम अस्वीकृत नहीं किया गया है। शासी परिषद की बैठक लेने के निर्देश दिए गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp