Chhattisgarh Weather Update: प्रदेश में मौसम ने ली करवट, कई जिलों में हो रही हल्की बारिश, IMD का अलर्ट जारी…

Chhattisgarh Weather Update: प्रदेश में कुछ दिनों से हल्की बारिश के कारण मौसम के मिजाज में बदलाव देखा जा रहा है।

Chhattisgarh Weather Update: रायपुर। प्रदेश में कुछ दिनों से हल्की बारिश के कारण मौसम के मिजाज में बदलाव देखा जा रहा है। कुछ जगहों पर हल्की बारिश से कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी है तो कहीं हड्डी गला देने वाला ठंड बारिश के साथ एंट्री कर रहा है। वहीं हल्की बारिश से ठंड बढ़ने के कारण छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों में बारिश का अलर्ट भी जारी कर दिया है।

Read more; इस शुभ संयोग से आज इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय, मिलेंगे लाभ के अच्छे अवसर, बनी रहेगी गणेश जी की कृपा… 

बता दें कि कल सुबह से ही राजधानी समेत कई जिलों में हल्की बारिश हो रही है। आज भी बारिश के आसार दिखाई दे रहे हैं। प्रदेश में इन दिनों ठंड बढ़ने के कारण सुबह सुबह आसमान में हल्का कोहरा छाया रहता है। बताया जा रहा है कि राज्य में बारिश की संभावना के कारण किसानों की टेंशन बढ़ सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ में ठंड का इंतजार अभी और लंबा हो सकता है।

Read more; Guru Gochar : बदलने वाली है गुरु की चाल, इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, शुभ योग से जातकों को होगी धन की प्राप्ति.. 

Chhattisgarh Weather Update: बस्तर और सरगुजा संभाग की बात करें तो यहां बारिश की संभावना बनी हुई है। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में हल्की मध्यम बारिश की संभावना है। प्रदेशभर में आज सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। इससे ठंड बढ़ने लगी है। वहीं खत्म होने जा रहे नवबंर के महीने में राज्य में औसत से भी कम ठंड का एहसास हुआ है।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp