Women angry on BJP and Smriti Irani after the Mahtari Hunkar rally

‘हुंकार रैली’ के बाद स्मृति ईरानी और भाजपा पर बरसी ये छत्तीसगढ़ महतारियां, बोली- खाना तो दूर पानी के लिए नहीं पूछा, देखें ये वीडियो

Women angry on BJP and Smriti Irani after the Mahtari Hunkar rally, See Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 11, 2022/10:16 pm IST

बिलासपुरः Women angry on BJP and Smriti Irani  शराबबंदी, महिलाओं पर बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ BJP महिला मोर्चा ने आज बिलासपुर में महतारी हुंकार रैली निकाली। इस रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हुई। आसपास की महिलाओं को बड़ी संख्य़ा में शामिल किया गया था। इस रैली में शामिल हुई का एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला कह रही है कि उन्हें सुबह से ही रैली में लाया गया है, लेकिन अभी तक उन्हें पानी तक के लिए नहीं पूछा गया।

Read More : ‘एक करोड़ दे दो.. नहीं तो तेरे बेटे को जान से मार दूंगा’…, बैंककर्मी का अपहरण कर मां से मांगी फिरौती, समय पर नहीं मिला पैसा तो… 

Women angry on BJP and Smriti Irani  महिला कह रही है कि सुबह से वह जिले के एक गांव से आई है। यहां लाने से पहले उन्हें खाने-पीने की व्यवस्था होने की कही गई, लेकिन उन्हें खाना तो दूर पानी तक नसीब नहीं हुआ। IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

Read More : महापौर परिषद की बैठक में बड़ा फैसला, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर 

बता दें कि शराबबंदी, महिलाओं पर बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ BJP महिला मोर्चा ने आज बिलासपुर में महतारी हुंकार रैली निकाली। इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा आसपास के महिलाओं को शामिल किया गया था। रैली के दौरान स्मृति ईरानी ने छत्तीसगढ़ सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही भूपेश सरकार पर कई आरोप भी लगाएं।